धर्मशाला :सांकेतिक तौर पर मनाया जाएगा दशहरा पर्व, कोविड-19 के चलते इस बार पुलिस गा्रउंड पर नहीं होगी भीड़ एकत्रित

धर्मशाला :सांकेतिक तौर पर मनाया जाएगा दशहरा पर्व, कोविड-19 के चलते इस बार पुलिस गा्रउंड पर नहीं होगी भीड़ एकत्रित

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 24 Oct, 2020 05:22 pm प्रादेशिक समाचार धर्म-संस्कृति लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर काँगड़ा स्वस्थ जीवन आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश,धर्मशाला (ब्यूरो )

                           
जिला प्रशासन ने लोगों से की सहयोग की अपील

कोविड-19 के चलते इस बार धर्मशाला में दशहरा उत्सव सांकेतिक तौर पर ही मनाने का निर्णय जिला प्रशासन द्वारा लिया गया है ताकि आयोजन स्थल पर किसी भी तरह की भीड़ एकत्रित नहीं हो और धर्मशाला में दशहरा पर्व मानने की परंपरा को भी कायम रखा जा सके।

यह जानकारी देते हुए उपायुक्त राकेश प्रजापति ने कहा कि रविवार 25 अक्तूबर सांयकाल को पुलिस ग्राउंड में सांकेतिक तौर पर पूजा अर्चना की जाएगी तथा कोविड-19 के प्रोटोकॉल की अनुपालना करते हुए इसमें आम जनमानस की उपस्थिति पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगी।

उपायुक्त राकेश प्रजापति ने लोगों से आग्रह करते हुए कहा कि कोविड-19 के प्रोटोकॉल का ध्यान रखते हुए सभी लोग सामाजिक दूरी की अनुपालना सुनिश्चित करें तथा अपने अपने घरों में ही पर्व इत्यादि मनाएं ताकि कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोका जा सके।

उपायुक्त राकेश प्रजापति ने कहा कि कोरोना से बचाव की अभी तक दवाई या वेक्सीन नहीं बनी है इसलिए यह जरूरी है सभी लोग स्वास्थ्य विभाग के दिशा निर्देशों की अनुपालना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि सार्वजनिक स्थलों तथा बाजारों, दुकानों में भी सामाजिक दूरी बनाए रखें, मास्क पहनकर ही घर से बाहर निकलें ताकि कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोका जा सके।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.