कुल्लू:राष्ट्रीय मानव देखभाल संगठन ने अग्नि पीड़ित परिवार की मदद के लिए बढ़ाए हाथ 

कुल्लू:राष्ट्रीय मानव देखभाल संगठन ने अग्नि पीड़ित परिवार की मदद के लिए बढ़ाए हाथ 

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 23 Oct, 2020 07:46 pm प्रादेशिक समाचार क्राईम/दुर्घटना ताज़ा खबर स्लाइडर कुल्लू

हिमाचल जनादेश,कुल्लू(राकेश बिनी शर्मा)

राष्ट्रीय मानव देखभाल संगठन की दत्तनगर (रामपुर बुशहर) ज़िला शिमला इकाई ने शुक्रवार को निरमंड विकास खंड की निशानी पंचायत के सुनैर गांव निवासी अग्निपीड़ित दलीप शर्मा के घर जाकर आकस्मिक अग्निकांड की घटना को लेकर गहरी सहानभूति प्रकट की व दुःख की इस घड़ी में संगठन की ओर से उन्हें हर संभव सहायता प्रदान करने का आश्वासन भी दिया।

उलेखनीय है कि सुनैर निवासी दलीप शर्मा के घर में गत दिवस गैस सिलेंडर फटने के कारण उनका तीन मंजिला,छ कमरों का लकड़ी से बना पुश्तैनी मकान जलकर राख हो गया था।राष्ट्रीय मानव देखभाल संग़ठन के प्रबंधक गोपाल सूर्यवंशी ने इस अवसर पर बताया कि उनका यह संगठन एक संस्था है जो समय-समय पर लोगों को स्वास्थ्य, शिक्षा व अन्य सामाजिक पहलुओं बारे जागरूक करने का काम करती है तथा संगठन की ये गतिविधियों दत्तनगर व इसके आसपास के क्षेत्रों में पूरे जोरों-शोरों से चल रही हैं।


 एक नजर इधर भी-राघव शर्मा ने उपायुक्त ऊना का संभाला कार्यभार     

         
राष्ट्रीय मानव देखभाल संग़ठन के प्रबंधक गोपाल सूर्यवंशी,सहायक प्रबंधक विनोद ठाकुर,खंड समन्वयक मनीष,सलाहकार बबिता व जया तथा इकाई समन्वयक रंजीता ने अग्नि पीड़ित परिवार को रजाईयां, कंबलें, रसोई का सामान व अन्य खाने-पीने का समान उपलब्ध करवाया। इस दौरान निशानी पंचायत के उपप्रधान पूर्ण चंद व पंचायत सदस्य पिंगला देवी भी विशेष रूप से उनके साथ इस दौरान उपस्थित रहे।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.