चम्बा: रजेरा- संगेड़ में रखी गई मार्ग के निर्माण की आधारशिला और सदर में हर गांव तक सड़के बनाने का दिया आश्वासन

चम्बा: रजेरा- संगेड़ में रखी गई मार्ग के निर्माण की आधारशिला और सदर में हर गांव तक सड़के बनाने का दिया आश्वासन

Shubham kangra 23 Oct, 2020 05:34 pm प्रादेशिक समाचार राजनीतिक-हलचल लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर चम्बा स्वस्थ जीवन आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश,एम,एम,डेनियल सह संपादक
चम्बा सदर विधायक पवन नैय्यर ने कहा है कि प्रदेश सरकार जनता की प्रत्येक आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है। इस दृष्टि से प्रत्येक कार्य किए जा रहे हैं। चम्बा सदर विधानसभा क्षेत्र के तहत आने वाले प्रत्येक गांव तक सड़क पहुंचाने का लक्ष्य है और जल्द ही लक्ष्य को हासिल भी किया जाएगा। विधायक शुक्रवार को रजेरा- संगेड़ मार्ग के निर्माण कार्य की आधारशिला रखने के उपरांत लोगों को संबोधित करते हुए बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि यदि ग्रामीण क्षेत्रों में सड़क पहुंचेगी तभी लोग विकास की मुख्यधारा से जुड़ सकेंगे। उन्होंने कहा कि गांव तक सड़क पहुंचने से न केवल लोगों की यात्रा सुगम होती है बल्कि क्षेत्र के किसानों और बागवानों को भी बाजार तक अपने उत्पाद पहुंचाने में काफी सहूलियत होती है जिससे वे आर्थिक रूप से सक्षम बनते हैं। 

एक नज़र इधर भी: लाहुल स्पीति: सर्दियों के लिए खाद्य एंव अन्य जरूरी वस्तुओं के भंडारण आपूर्ति को लेकर समीक्षा बैठक का किया आयोजन

नैय्यर ने कहा कि बीते ढाई वर्ष के कार्यकाल में चम्बा सदर विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न गांवों तक सड़क पहुंचाई गई है और कई सड़कों के निर्माण कार्य प्रगति पर हैं। लोगों की समस्याओं का तत्परता से निदान किया जा रहा है। चम्बा सदर विधानसभा क्षेत्र के विकास में धन की कमी को आड़े नहीं आने दिया जाएगा। चम्बा सदर विस क्षेत्र के विकास में हर संभव सहयोग करने पर उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का आभार भी व्यक्त किया। 

यह रहे उपस्थित 
इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष विनोद कुमार, हर्ष सहगल, संजीव सूरी सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी व स्थानीय जन प्रतिनिधि भी मौजूद रहे।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.