काँगड़ा :खड़े ट्रक के पीछे टकराई स्कूटरी एक की मौत,घायल युवक तड़फते रहे लोग बनाते रहे वीडियो 

काँगड़ा :खड़े ट्रक के पीछे टकराई स्कूटरी एक की मौत,घायल युवक तड़फते रहे लोग बनाते रहे वीडियो 

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 22 Oct, 2020 10:09 pm प्रादेशिक समाचार क्राईम/दुर्घटना सुनो सरकार लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर काँगड़ा स्वस्थ जीवन आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश,इंदौरा (संवाददाता )

पुलिस थाना डमटाल के अंतर्गत आते लोधवां में देर रात दो स्कूटरी सवार युवकों का एक्सीडेंट हो गया। दुर्घटना इतनी दर्दनाक थी के युवक बुरी तरह घायल हो गए।

एक नजर इधर भी - धर्मशाला :कांगड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक में तैनात महिला कर्मचारी ने फंदा लगाकर दी जान

बताया जा रहा है कि दोनों युवक कंडवाल से पठानकोट की तरफ जा रहे थे कि अचानक लोधवा के पास उनकी स्कूटी अनियंत्रित होकर रोड़ किनारे खड़े ट्रक के पीछे जा टकराई जिस कारण दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। 

पुलिस थाना डमटाल प्रभारी हरीश गुलेरिया ने बताया कि किसी ने थाने में सूचना दी कि लोध्वा तेल फैक्टी के पास एक दुर्घटना हो गई है।

पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचा ओर घटना वाली जगह से साक्ष्य जुटाए और घायल युवकों को पठानकोट के एक निजी हॉस्पिटल ले जाया गया यहां पर एक युवक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया और दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है।

मृतक युवक की पहचान विक्की 27 वर्षीय पुत्र श्यामलाल निवासी एमडीके कॉलोनी पठानकोट के रूप में हुई है तो वहीं घायल की पहचान मुकेश( 30) पुत्र वाली राम निवासी सैली कुलियां तहसील पठानकोट के रूप में हुई है। वहीं मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल में भेज दिया है और वाहनों को कब्जे में लेकर मामला दर्ज करके आगामी छानवीन शुरू कर दी है।


दुर्घटना होने के बाद दो घायलों में से एक अचेत अवस्था में पड़ा रहा और दूसरा दर्द से कहरा रहा था लेकिन वहां पर खड़े लोग उसकी सहायता करने  की बजाए मोबाइल पर वीडियो बनाने में व्यस्त रहे।उस वीडियो कोकुछ ही मिनटों में ही सोशल मीडिया में भी डाल दिया गया लेकिन किसी ने भी घायल व्यक्ति की मदद के लिए हाथ नहीं बढ़ाया व पुलिस के पहुंचने के बाद पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.