चम्बा: कार ने कुचला चंबा-जोत मार्ग पर साइट इंजीनियर, पुलिस ने मामला दर्ज कर आरंभ की कार्रवाई

चम्बा: कार ने कुचला चंबा-जोत मार्ग पर साइट इंजीनियर, पुलिस ने मामला दर्ज कर आरंभ की कार्रवाई

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 22 Oct, 2020 05:46 pm प्रादेशिक समाचार क्राईम/दुर्घटना सम्पादकीय ताज़ा खबर स्लाइडर चम्बा आधी दुनिया


हिमाचल जनादेश/ एम.एम.डैनियल (सह-संपादक) 


चंबा-जोत मार्ग पर बटालुआ नामक स्थल समीप अनियंत्रित कार चालक ने एक चौबीस वर्षीय युवक की टांग को बुरी तरह से कुचल दिया। घायल युवक पेशे से साइट इंजीनियर है। जो कि मौके पर सड़क का काम करवा रहा था। पुलिस ने घायल युवक की शिकायत पर आरोपी कार चालक के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

घायल युवक की पहचान नरेंद्र पाल पुत्र देवेंद्र पाल निवासी गांव पलाकी डाकघर पंघाला तहसील मुकेरियां जिला होशियारपुर पंजाब के रूप में हुई है। जबकि आरोपी कार एचपी 57-8535 चालक की पहचान मुनीष शर्मा निवासी गांव गढी जिला कांगड़ा के रूप में हुई है। यह हादसा वीरवार दोपहर को उस समय हुआ जब घायल युवक रोड़ साइट में कार्य के दौरान दोपहर का भोजन करके वहां स्थित हनुमान मंदिर की सीढ़ियों पर विश्राम कर रहा था। तभी जोत मार्ग की ओर से तेज रफ्तार अनियंत्रित कार अचानक युवक पर आ चढ़ी। 

इस हादसे में गनीमत रही कि युवक की जान बच गई। लेकिन उसकी एक टांग बुरी तरह से कुचल गई। हादसे के फौरन बाद 108 रोगी वाहन की सहायता से युवक को मेडिकल कालेज एवं चिकित्सालय चंबा पहुंचाया गया। जहां उसे प्रारंभिक उपचार देकर आगामी इलाज के लिए टांडा मेडिकल कॉलेज कांगड़ा रेफर कर दिया गया। 

उधर, इस मामले की पुलिस जांच कर रहे अंवेषण अधिकारी (एचसीसी)भाग सिंह ने बताया मेडिकल कालेज एवं चिकित्सालय चंबा घायल युवक के संग मौजूद तत्काल कंपनी कर्मियों द्वारा उक्त दुर्घटना की पुलिस चौकी सुल्तानपुर को सूचना दी। जिस पर सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच गई। जहां मौके पर मौजूद कार को कब्जे में लेने सहित मामला दर्ज करने सहित घायल युवक को उपचार के लिए मेडिकल कालेज एवं चिकित्सालय चंबा में भर्ती करवाया गया। 

 

एक नजर इधर भी:-चम्बा: डीसी राणा ने सम्भाला चंबा जिला के नए उपायुक्त का कार्यभार

वहीं, मामलें की पुष्टि करते हुए एएसपी चंबा रमन शर्मा ने बताया कि मोटर व्हीकल एक्ट व आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामले की जांच की जा रही है। 

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.