शाहपुर :सामाजिक न्याय मंत्री ने सुनीं जनसमस्यायें,रिडकमार सड़क की मरम्मत को अधिकारियों को दिये निर्देश

शाहपुर :सामाजिक न्याय मंत्री ने सुनीं जनसमस्यायें,रिडकमार सड़क की मरम्मत को अधिकारियों को दिये निर्देश

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 21 Oct, 2020 04:28 pm प्रादेशिक समाचार राजनीतिक-हलचल लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर काँगड़ा स्वस्थ जीवन आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश ,काँगड़ा (ब्यूरो)

सामाजिक न्याय मंत्री सरवीन चौधरी ने आज शाहपुर के लोक निर्माण विश्राम गृह में लोगों की समस्यायें सुनीं। इस अवसर पर उन्होंने अधिकतर समस्याओं का मौके पर निपटारा कर दिया।उन्होंने शेष समस्याओं के निपटारे के लिये सम्बन्धित अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिये।

एक नजर इधर भी - चम्बा :पंडित जवाहरलाल नेहरू राजकीय मेडिकल कॉलेज में एंटी रैगिंग कमेटी गठित

इस अवसर पर घटारड़ा-रिडकमार सड़क की मरम्मत की मांग लेकर पंचायत प्रधान शांता कुमार और क्षेत्र के लोग सामाजिक न्याय मंत्री से मिले।

इस बारें सामाजिक न्याय मंत्री ने घटारड़ा-रिडकमार की मरम्मत के लिये सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि शाहपुर विधानसभा क्षेत्र का सर्वांगीण विकास उनकी प्राथमिकता है। 

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के कुशल नेतृत्व में क्षेत्र में विकास के कार्य करवाये जा रहे हैं और विकास कार्यों के लिये धनराशि की कोई कमी नहीं है।उन्होंने उपस्थित लोगों से कोविड-19 के प्रति सावधानी बरतने को कहा।

उन्होंने कहा कि लॉकडाऊन समाप्त हो गया है लेकिन अभी कोरोना वायरस खत्म नहीं हुआ है। उन्होंने लोगों से अपील की कि बाहर जाने पर मास्क अवश्य पहनें तथा दो गज की दूरी का पालन करें।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.