मंडी :नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ के मामले में जमानत पर रिहा हुए 65 वर्षीय आरोपी ने फंदा लगाकर दी जान

मंडी :नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ के मामले में जमानत पर रिहा हुए 65 वर्षीय आरोपी ने फंदा लगाकर दी जान

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 21 Oct, 2020 01:12 pm प्रादेशिक समाचार क्राईम/दुर्घटना सुनो सरकार लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर मण्डी स्वस्थ जीवन आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश ,मंडी (ब्यूरो )

जिला मंडी के सुंदरनगर में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ के आरोपित 65 वर्षीय व्‍यक्‍त‍ि ने घर में फंदा लगाकर जान दे दी।आपोरित पर एक नाबालिग छात्रा के पिता ने मोबाइल फोन पर कॉल कर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था।

एक नजर इधर भी -पंचायती राज चुनाव: हिमाचल सरकार ने सीटों के आरक्षण के लिए तय किया फार्मूला, इसमें क्या क्या होगा प्रावधान पढ़े यहां

पुलिस थाना बीएसएल कॉलोनी ने पोक्सो अधिनियम के अंतर्गत केस दर्ज कर आरोपित को मंगलवार सुबह गिरफ्तार कर जमानत पर रिहा कर दिया था व्‍यक्‍त‍ि ने रात को घर में फंदा लगाकर जान दे दी।स्वजनों ने बुजुर्ग का शव सुबह फंदे से लटका देखा। पुलिस मौके पर पहुंच गई है व मामले की जांच कर रही है।

सुंदरनगर की बीबीएमबी कालोनी में यह घटना हुई है। नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोपित ने तड़के घर में फंदा लगा लिया। बताया जा रहा है आरोपित ने मरने से पहले उसने अपने कमरे में सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसमें उसने अपनी मर्जी से यह कदम उठाने की बात कही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार नाबालिग से छेड़छाड़ के मामले में हुई फजीहत के कारण आरोपित ने यह कदम उठाया है।करीब 65 वर्षीय आरोपित बीरबल गुप्ता की पत्नी ने सुबह करीब साढ़े पांच बजे पति को चाय पिलाई और उसके बाद घर के कार्य में व्यस्त हो गईं।करीब पौने छह बजे बीरबल गुप्ता ने घर की छत्त पर बनी गुमटी के हुक से जूट की रस्सी लगाकर अपनी जान दे दी।थोड़ी देर बाद जब स्वजनों को इसका पता चला,लेकिन तब तक देर हो चुकी थी।

उधर" डीएसपी गुरबचन सिंह और बीएसएल थाना प्रभारी प्रकाश चंद मिश्रा अन्य पुलिस कर्मियों सहित वहां पहुंचे। स्वजनों से बात करने के बाद उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.