अखिल भारत हिन्दू महासभा हिमाचल प्रदेश में मृत्युंजय पूरी ने प्रभारी और सुभाष सिंह ने मंत्री पद का दायित्व संभाला

अखिल भारत हिन्दू महासभा हिमाचल प्रदेश में मृत्युंजय पूरी ने प्रभारी और सुभाष सिंह ने मंत्री पद का दायित्व संभाला

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 20 Oct, 2020 08:15 pm प्रादेशिक समाचार देश और दुनिया धर्म-संस्कृति ताज़ा खबर स्लाइडर आधी दुनिया

 

हिमाचल जनादेश, शिमला (ब्यूरो)


अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष रविन्द्र कुमार द्विवेदी के निर्देश पर हिन्दू महासभा हिमाचल प्रदेश कार्यकारिणी का विस्तार निरंतर जारी है। कार्यकारिणी विस्तार के अन्तर्गत हिमाचल प्रदेश अध्यक्ष नरेश सिंह की अनुशंसा पर राष्ट्रीय संगठन मंत्री आचार्य विजय प्रकाश मानव ने कांगड़ा के मृत्युंजय पूरी को हिमाचल प्रदेश का प्रभारी मनोनीत किया है।


      हिमाचल प्रदेश अध्यक्ष नरेश सिंह ने आज जारी बयान में यह जानकारी देते हुए बताया कि कांगड़ा के ही सुभाष सिंह को प्रदेश मंत्री पद पर नियुक्त किया गया है । उन्होंने कहा कि दोनों पदाधिकारियों की नियुक्ति से हिन्दू महासभा प्रदेश कार्यकारिणी मजबूत हुई है । कार्यकारिणी के शेष रिक्त पदों पर भी शीघ्र ही पदाधिकारियों की नियुक्ति कर जिला पदाधिकारियों कि नियुक्ति का अभियान आरंभ किया जाएगा । 
 

प्रदेश अध्यक्ष नरेश सिंह ने जारी बयान में कहा कि जिला स्तर पर सदस्यता अभियान चलाकर हिन्दू महासभा को प्रदेश का सबसे बड़ा हिंदूवादी संगठन बनाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है, जो सामूहिक प्रयासों से ही संभव हो सकता है ।
 

नवनियुक्त दोनों पदाधिकारियों ने अपनी नियुक्ति पर हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी त्रिदंडी जी महाराज, राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष रविन्द्र कुमार द्विवेदी , राष्ट्रीय कार्यालय मंत्री अधिवक्ता संजया शर्मा और राष्ट्रीय मंत्री केशव चौहान का आभार प्रकट किया है। दोनों पदाधिकारियों ने कहा कि वो अपने उत्तरदायित्वों का पूरी निष्ठा से निर्वहन करते हुए हिन्दू महासभा की नीतियों और कार्यक्रमों को जन जन तक पहुंचाएंगे और वीर सावरकर तथा पंडित मदन मोहन मालवीय के सपनों का हिन्दू राष्ट्र बनाने में अपनी भूमिका से न्याय करेंगे ।
 

एक नजर इधर भी:-न्यूजीलैंड में लेबर पार्टी से सांसद चुने गए हिमाचल प्रदेश के गौरव शर्मा

हिन्दू महासभा के संगठन मंत्री रजनीश ठाकुर, प्रदेश उपाध्यक्ष विक्रम सिंह, प्रदेश महामंत्री राकेश सिंह, मंत्री विवेक धीमान सहित अन्य प्रदेश पदाधिकारियों ने मृत्युंजय पूरी को प्रभारी पद का दायित्व और सुभाष सिंह के प्रदेश मंत्री पद का दायित्व संभालने पर बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए हिन्दू महासभा में उनके उज्जवल राजनीतिक भविष्य की मंगल कामना है ।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.