पंजाब में सड़क हादसा,जिला ऊना के भाजपा के उपाध्यक्ष सहित 2 युवकों की मौत,गम में डूबा ऊना शहर

पंजाब में सड़क हादसा,जिला ऊना के भाजपा के उपाध्यक्ष सहित 2 युवकों की मौत,गम में डूबा ऊना शहर

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 20 Oct, 2020 01:12 pm प्रादेशिक समाचार राजनीतिक-हलचल क्राईम/दुर्घटना सुनो सरकार ताज़ा खबर स्लाइडर ऊना आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश ,ऊना (संवाददाता )


ऊना जिला भाजपा के उपाध्यक्ष उदयपुर वीर पुत्र राकेश निवासी व विवेक कुमार पुत्र विनोद कुमार पंजाब के फगवाड़ा में पेश आए दर्दनाक सड़क हादसे में ऊना शहर के 2 युवकों की मौत हो गई।

एक नजर इधर भी - जिला चंबा में नहीं थम रहे सड़क हादसे, अलसुबह एक और हादसा,दो की गई जान

मृतकों की पहचान विवेक कुमार पुत्र विनोद कुमार निवासी विकास नगर ऊना व उदयपुर वीर पुत्र राकेश निवासी ऊना के रुप में हुई है।उदयवीर ऊना जिला भाजपा के उपाध्यक्ष थे उनके निधन पर पूर्व हिमाचल भाजपा के अध्यक्ष सत्तपाल सत्ती ने शोक जताया है। 

बीते रविवार देर शाम विकास नगर के विवेक कुमार व उदयवीर सिंह अपने छोटे भाई को लुधियाना छोड़ के लिए ऊना से गाड़ी में निकले।छोटे भाई को लुधियाना छोडने के बाद वापसी में फगवाड़ा के नजदीक गांव इस्लामाबाद के पास गाड़ी का टायर फटने के कारण गाड़ी अनियंत्रित होकर तेज गति से पेड़ के साथ जा टकराई।

हादसे में विकास नगर के 23 वर्षीय युवक विवेक भारद्वाज की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरा युवक उदयवीर सिंह गंभीर रूप से घायल था।उदयवीर का उपचार जालंधर में चल रहा था।यहां सोमवार देर शाम उदयवीर की भी मौत हो गई मौत की खबर मिलते ही घर ऊना शहर गम में डूब गया। 

सत्तपाल सत्ती ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा कि ऊना के भाजयुमो ज़िला उपाध्यक्ष उदयवीर सिंह और विवेक, दो युवाओं की सड़क दुर्घटना में हुई मृत्यु मन को व्यथित करने वाला दुखद समाचार है।ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति की प्रार्थना करता हूं तथा मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं। 

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.