कोरोना रिटर्न्स:जिला मंडी में स्कूल शिक्षक व डाक्टर और एसपी कार्यालय के कर्मचारी सहित 46 कोरोना पॉजटिव

कोरोना रिटर्न्स:जिला मंडी में स्कूल शिक्षक व डाक्टर और एसपी कार्यालय के कर्मचारी सहित 46 कोरोना पॉजटिव

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 18 Oct, 2020 09:28 pm प्रादेशिक समाचार क्राईम/दुर्घटना सुनो सरकार लाइफस्टाइल ताज़ा खबर मण्डी स्वस्थ जीवन आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश,मंडी (ब्यूरो )

जिला मंडी में रविवार को स्कूल शिक्षक,डाक्टर और एसपी कार्यालय के कर्मचारी सहित कोरोना संक्रमण के 46 मामले सामने आए इसमें एक पुलिस कर्मी व जोनल अस्पताल की महिला चिकित्सक और दो स्कूलों के कर्मचारी पॉजिटिव पाए गए हैं।

एक नजर इधर भी - शाहपुर: बिना मास्क घूम रहे लोगों पर कसा शिकंजा वसूला 3500 रुपये जुर्माना,यातायात नियमों की अवहेलना करने पर किए चालान

शनिवार को लिए गए सैंपलों की रिपोर्ट आने पर कोरोना का कहर मंडी शहर में भी जारी दिखा।इसमें जोनल अस्पताल की डेंटल डॉक्टर संक्रमित पाई गई।उनकी ड्यूटी सैंपल लेने में लगी हुई थी। 

वहीं एसपी कार्यालय के कर्मी की बिहारी में होने वाले विधानसभा चुनाव में ड्यूटी लगी थी लेकिन उससे पहले वह संक्रमित पाया गया है।इसके अलावा जवाहर नगर,जेल रोड,पैलेस कॉलोनी आदि क्षेत्रों में 16 नए मामले पाए गए। इसी तरह जंजैहली व सरकाघाट स्कूलों में संक्रमण के मामले आए हैं। 

वहीं सुंदरनगर सिविल अस्पताल का एक कर्मी सहित छह मामले अन्य क्षेत्रों में पॉजिटिव पाए गए हैं।लड़भडोहल में पांच,चक्कर, बगला,संधोल,बग्गीहार, रती,कुपड,सधियाणी में एक-एक मामला संक्रमण का आया है।इसी तरह सदर में दो, पद्धर के तीन, बग्गी व बल्ह में तीन मामले पॉजिटिव आए हैं।

उधर'सीएमओ डा.देवेंद्र शर्मा ने बताया कि महिला चिकित्सक की ड्यूटी सैंपलिग में लगी थी।अन्य संक्रमित लोगों को उनकी हालात के अनुसार आइसोलेट किया जा रहा है और आपको बता दें कि जिले में 25 लोगों ने कोरोना संक्रमण को हराया है इनमें से 11 लोगों को को नेरचौक मेडिकल कॉलेज से छुट्टी दी गई है और उन्हें सात दिन तक होम आइसोलेशन में रहना होगा। 

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.