ऊना :घरवाले कर रहे थे तलाश,गली सड़ी हालत में पेड़ के साथ लटका मिला ड्राइवर का शव,जाँच में जुटी पुलिस 

ऊना :घरवाले कर रहे थे तलाश,गली सड़ी हालत में पेड़ के साथ लटका मिला ड्राइवर का शव,जाँच में जुटी पुलिस 

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 18 Oct, 2020 02:37 pm प्रादेशिक समाचार क्राईम/दुर्घटना सुनो सरकार लाइफस्टाइल स्लाइडर ऊना

हिमाचल जनादेश,ऊना (जितेंद्र कुमार )

ऊना उपमंडल अम्ब के तहत तहत हंबोली गांव में पेश आया है। 55 वर्षीय चालक ने घर के पास ही सुनसान रास्ते के किनारे एक पेड़ से फंदा लगाकर जान दे दी व शव पूरी तरह से सड़ गल चुका था।

सुभाष चंद पुत्र करतार चंद हंबोली का ही रहने वाला था।मामले की सूचना मिलने पर अम्ब पुलिस ने मौके का निरिक्षण करने के बाद मृतक शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भेज दिया है।

एक नजर इधर भी - चम्बा :दो अलग-अलग जगहों पर 972 ग्राम चरस के साथ दो गिरफ्तार ,छानबीन में जुटी पुलिस

बताया जा रहा है कि मृतक पेशे से चालक था और वह आजकल गगरेट में किसी का ट्रक चलाता था। इसका पत्नी के अलावा एक बेटा व दो बेटियां हैं। गत शुक्रवार को वह गगरेट से ट्रक लोड करके रोपड़ गया हुआ था। उसी दिन से वह ट्रक को वहीँ पर खड़ा करके गायब हो गया था तब से इसके घरवाले इसकी तलाश कर रहे थे।

लेकिन रविवार सुबह जब उसकी पत्नी दूध लाने के लिए जा रही थी घर से थोड़ी दूर सुनसान रास्ते में उसे दुर्गंध आई।पत्नी ने जब रास्ते के किनारे आगे जाकर देखा तो पेड़ के साथ फंदे से गली सड़ी हालत शव लटका हुआ देखा। उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे और इसकी सूचना अम्ब पुलिस को दी।
 

डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडे ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया पुलिस ने घटना की सूचना मिलने पर शव रेस्क्यू करके उसे पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है और मृतक की पत्नी के बयानों के आधार पर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.