भाजपा को बड़ा झटका :फंसा ये अरबपति उम्मीदवार, भाई के घर में 22 किलो सोना व 2 किलो चांदी बरामद

भाजपा को बड़ा झटका :फंसा ये अरबपति उम्मीदवार, भाई के घर में 22 किलो सोना व 2 किलो चांदी बरामद

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 17 Oct, 2020 07:43 pm राजनीतिक-हलचल क्राईम/दुर्घटना सुनो सरकार देश और दुनिया लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर स्वस्थ जीवन आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश,न्यूज़ डेस्क 

बिहार चुनाव से पहले तैयारियों में लगी भाजपा के लिए बुरी खबर है।रक्सौल से भाजपा के उम्मीदवार प्रमोद कुमार सिन्हा के भाई के घर पर छापेमारी की गई।उनके आवास से 22 किलो से ज्यादा सोने के बिस्किट और 2 किलो चांदी बरामद हुई है ये कार्रवाई नेपाल पुलिस ने की है।

बता दें कि भाजपा नेता प्रमोद सिन्हा के भाई रक्सौल से सटे नेपाल के पर्सा जिले में रहते हैं, वहीं प्रमोद सिन्हा को भाजपा ने बिहार विधानसभा चुनाव में रक्सौल से टिकट दिया है।

रक्सौल से भाजपा उम्मीदवार प्रमोद सिन्हा के भाई के घर छापा
दरअसल, बिहार में विधानसभा चुनाव होने हैं।ऐसे में जेडीयू बीजेपी के बीच सीट शेयरिंग होने के बाद भाजपा ने अपने उम्मीदवारों के नामों का एलान किया। इसमें एक नाम काफी चर्चा में रहा वह है प्रमोद कुमार सिन्हा का। कुछ दिन पहले उनपर आरोप लगा कि प्रमोद सिन्हा ने भाजपा से 3 करोड़ में पार्टी का टिकट खरीदा था।उन्हें रक्सौल से भाजपा ने मैदान में उतारा है।

वहीं शनिवार को उनके भाई अशोक सिन्हा के घर पर भी रेड पड़ी तो लोग दंग रह गए। अशोक सिन्हा जो कि बिहार बॉर्डर के करीब नेपाल के पर्सा जिले में रहते हैं, के घर जब नेपाल पुलिस ने छापेमारी की तो 22 किलो 576 ग्राम सोने के बिस्किट और 2 किलोग्राम चांदी मिली है। पुलिस ने रेड के बाद इस बात की पुष्टि की है।

प्रमोद सिन्हा पर भी 3 करोड़ में टिकट खरीदने का आरोप---
बता दें कि नेपाल में बीरगंज महानगरपालिका वार्ड नंबर 5 रेशमकोठी स्थित गणेश अपार्टमेंट के तीसरे फ्लोर पर स्थित फ्लैट नंबर 303 अशोक सिन्हा का फ्लैट है। सोने के इतने बिस्किट, गोल्ड ज्वेलरी, चंडी के गहने देख पुलिस भी दंग रह गयी। पर्सा के पुलिस कप्तान ने गंगा पंथ ने बताया कि अशोक सिन्हा के घर से मिला सोना चांदी जब्त कर लिया गया है।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.