सनसनी:उपमंडल पोंटा साहब में 1 सप्ताह में तीन लोगों ने की आत्महत्या,जांच में जुटी पुलिस

सनसनी:उपमंडल पोंटा साहब में 1 सप्ताह में तीन लोगों ने की आत्महत्या,जांच में जुटी पुलिस

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 17 Oct, 2020 07:05 pm प्रादेशिक समाचार क्राईम/दुर्घटना सुनो सरकार ताज़ा खबर स्लाइडर सिरमौर आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश,रेणुका जी(नरेश अरोड़ा)
 

जिला सिरमौर के उपमंडल पोंटा साहब में 1 सप्ताह में 3 लोगों ने आत्महत्या करके अपनी जान गवाई है।  यह आत्महत्या  पुलिस प्रशासन के लिए भी पहेली बन रही है। 

मिली जानकारी के मुताबिक थाना पुरवाला के अंतर्गत आने वाले गांव हरिपुर टोना के निवासी मनजीत सिंह ने पंखे से लटक कर  आत्महत्या कर ली है।  पुलिस ने आईपीसी की धारा 174 के अंतर्गत केस दर्ज कर लिया है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।  सूचना मिलते ही पुलिस की टीम शीघ्र घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया गया और शव को परिजनों को सौंप दिया। 

वहीँ एक विवाहित महिला ने भी अपने ऊपर तेल छिड़ककर आत्महत्या की है।  इस मामले में पुलिस ने परिजनों के आरोप के बाद महिला के पति और उनकी सास को  हिरासत में लिया गया है। इसी प्रकार की एक अन्य घटना  पतलियों गांव में भी हुई है। 

एक नजर इधर भी-18 अक्टूबर से चंबा प्रवास पर होंगे वन, युवा सेवाएं व खेल मंत्री राकेश पठानिया

डीएसपी वीर बहादुर सिंह ने बताया कि जिस महिला ने तेल छिड़ककर आत्महत्या की है।  उसके परिजनों ने पुलिस को बताया कि उनकी बहन को तंग किया गया है।  यह बात उनकी बहन ने कई बार अपने मायके में आकर परिजनों को बताई पुलिस ने परिजनों के आरोप के बाद महिला के पति और सास को हिरासत में लिया गया है और मामले की छानबीन की जा रही है  तीनों मामलों में सुसाइड नोट नहीं मिला है।  

पोंटा उपमंडल में 1 सप्ताह में तीन लोगों ने आत्महत्या की है और 2 लोगों की जान हिट एंड रन के अंतर्गत हुई है इसकी पुष्टि भी डीएसपी वीर बहादुर सिंह ने की है।  उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन गहनता से कर रही है रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। 

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.