FIR पर बोलीं कंगना- महाराष्ट्र में पप्पू सेना को मेरे अलावा कुछ दिख नहीं रहा,मैं जल्द आऊंगी

FIR पर बोलीं कंगना- महाराष्ट्र में पप्पू सेना को मेरे अलावा कुछ दिख नहीं रहा,मैं जल्द आऊंगी

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 17 Oct, 2020 03:18 am प्रादेशिक समाचार क्राईम/दुर्घटना सुनो सरकार देश और दुनिया लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर मनोरंजन स्वस्थ जीवन आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश ,न्यूज़ डेस्क 

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने एफआईआर दर्ज कराने के आदेश दिए हैं। अब इस एफआईआर पर अभिनेत्री कंगना रनौत का रिएक्शन सामने आया है।

एक नजर इधर भी - जम्मू-कश्मीर: आतंकवादी के सरेंडर का वीडियो वायरल,सेना ने कहा- कुछ नहीं होगा बेटा

कंगना ने एक ट्वीट के जरिए महाराष्ट्र सरकार को निशाने पर लिया है।कंगना ने कहा कि महाराष्ट्र में पप्पू सेना को मेरे अलावा कुछ दिख नहीं रहा है मुझे ज्यादा याद मत करो, मैं वहां जल्द आऊंगी। 

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, ''कौन कौन नवरात्रि का व्रत रख रहा है? आज के नवरात्रि उत्सव में क्लिक की गयीं तस्वीरें, मैं भी व्रत कर रही हूं. इस बीच मेरे ऊपर एक और एफआईआर हो गयी है।  महाराष्ट्र में पप्पू सेना को मेरे अलावा कुछ दिख नहीं रहा है। मुझे ज्यादा याद मत करो, मैं वहां जल्द आऊंगी.'' बता दें कि कंगना रनौत पर सांप्रदायिक नफरत फैलाने के आरोप है जिसके चलते उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए कहा है। 

ये हैं आरोप ---
महोम्मद साहिल अशरफ अली सैय्य नाम के एक शख्स ने कंगना के खिलाफ मुंबई की बांद्रा कोर्ट में अर्जी लगाते हुए कहा था कि कंगना रनौत अपने ट्वीट के जरिए बॉलीवुड में हिंदू-मुस्लिम समुदाय में झगड़ा कराने की कोशिश करती हैं।उनका कहना है कि कंगना दोनों समुदायों के बीच नफरत को बढ़ावा देती हैं।  ऐसे में कंगना पर सांप्रदायिकता को बढ़ावा देने का आरोप हैं जिसके चलते बांद्रा कोर्ट में कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के आदेश दे दिए हैं। 

हो सकती है गिरफ्तारी---
इस शख्स ने कोर्ट में कंगना के काफी सारे ट्वीट भी रखे थे। सीआरपीसी की धारा 156 (3) के तरह कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई जा सकती हैं।एफआईआर के बाद कंगना से पूछताछ होगी और अगर कंगना के खिलाफ पुख्ता सबूत मिलते हैं कि उनकी गिरफ्तारी भी हो सकती है। 

ट्वीट रहते हैं वायरल---
बता दें कि कंगना रनौत अक्सर ही अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में रहते हैं।अपने ट्वीट के चलते कंगना अक्सर विवादों में रहती हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना बहुत जल्द आने वाली फिल्म 'थलाइवी' में दिखाई देने वाली हैं ये फिल्म जयललिता की बायोपिक फिल्म है जिसमें कंगना उनके किरदार में दिखाई देने वाली हैं, फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया जा चुका है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। 

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.