भटियात:विधायक विक्रम जरयाल ने मोतला में व्यायामशाला का किया उद्घाटन

भटियात:विधायक विक्रम जरयाल ने मोतला में व्यायामशाला का किया उद्घाटन

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 17 Oct, 2020 03:29 pm प्रादेशिक समाचार राजनीतिक-हलचल लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर चम्बा स्वस्थ जीवन खेल जगत आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश,चुवाड़ी(विवेक भारद्वाज)

 

युवा सेहत के प्रति सतर्क रहेंगे तभी देश की निरंतर प्रगति में अपना योगदान दे सकते हैं।यह बात भी भटियात के विधायक विक्रम सिंह जरयाल ने ग्राम पंचायत मोतला में व्यायामशाला के उद्घाटन के बाद कही। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री आदर्श ग्रामीण योजना के तहत ₹6 लाख की लागत से मोतला में व्यामशाला का निर्माण किया गया है इसमें व्यायाम से जुड़े उपकरण भी स्थापित किए गए हैं।

उन्होंने कहा कि मोतला पंचायत के ही सुगाड़ी गांव में ₹6 लाख 98 हजार  की लागत से आंगनवाड़ी केंद्र के भवन का निर्माण किया गया है जिसका लोकार्पण आज किया गया है। उन्होंने कहा कि बच्चों को जन्म से हष्ट पुष्ट  रखने में आंगनवाड़ी केंद्रों का योगदान रहता है। आंगनवाड़ी केंद्र के भवनों का निर्माण कर के ढांचागत विकास किया जा रहा है। उन्होंने इस दौरान खेलो इंडिया के बारे में भी जानकारी प्रदान की।

एक नजर इधर भी-जम्मू-कश्मीर: आतंकवादी के सरेंडर का वीडियो वायरल,सेना ने कहा- कुछ नहीं होगा बेटा

उन्होंने कहा कि लिंक रोड से नाला नामक स्थान के लिए 51 लाख रुपये प्रदान किए हैं, इसी प्रकार एक करोड़ 36 लाख  रुपए से सराली पुल का निर्माण कार्य किया जा रहा है। मोतला में ग्राउंड का निर्माण 50 लाख लाख रुपए से किया जाएगा।यहां पर स्थान की व्यवस्था होने पर इंडोर स्टेडियम का भी निर्माण किया जाएगा। मोटला थकोली रोड के लिए ₹20 लाख रुपये स्वीकृत किए गए हैं जिससे जल्द ही इस सड़क का सुधार किया जाएगा।सुगाड़ी आंगनबाड़ी केंद्र के रास्ते को भी जल्द दुरुस्त किया जाएगा। मोतला पंचायत की प्रधान रक्षा ने विस्तार से ग्राम पंचायत मोतला के विकास संवंधी विवरण की रिपोर्ट सार्वजनिक की तथा अपनी मांगे रखी।

इस दौरान विधायक ने लागो की जनसमस्याओं को सुना और मौके पर निपटारा किया। इस मौके पर एसडीएम भट्टियात बचन सिंह,तहसीलदार सिहुंता  डॉक्टर मुकुल शर्मा,BDO भट्टियात बशीर खान,सीडीपीओ, राकेश कुमार तथा विभागों के अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.