चम्बा :15 अगस्त से घर से बिना बताए निकला युवक का शव क्षत-विक्षत मिला जंगल में

चम्बा :15 अगस्त से घर से बिना बताए निकला युवक का शव क्षत-विक्षत मिला जंगल में

Piyush 24 Sep, 2020 03:01 pm प्रादेशिक समाचार क्राईम/दुर्घटना सुनो सरकार ताज़ा खबर स्लाइडर चम्बा

हिमाचल जनादेश ,चम्बा (ब्यूरो )

जिला चम्बा के पुलिस थाना चुवाड़ी के तहत एक युवक का शव मिला है। शव मिलने से क्षेत्र के लोगों में सनसनी फ़ैल गई। शव कंकाल बन चुका था तथा एक पेड़ के नीचे पड़ा था। इसी पेड़ की डाली पर फंदे की रस्सी लटकी हुई थी। युवक की चप्पल तथा तोलिया भी घटनास्थल पर मिला है।

एक नजर इधर भी- मोदी सरकार के कृषि विधेयक ने शिवराज की बढ़ाई टेंशन, सीएम किसानों की आवभगत में जुटे

जानकारी के अनुसार मोरठू के जंगल में नरकंकाल मिलने की सूचना के बाद पुलिस थाना चुवाड़ी की टीम मौके पर पहुंच गई। छानबीन करने के बाद पता चला कि मोरठू क्षेत्र का 22 वर्षीय युवक पिछले 15 अगस्त से घर से बिना बताए निकला था। इससे पहले भी वो अक्सर कुछ दिन के लिए घर से बाहर जाकर लौट आता है। युवक इस दौरान कोई फोन भी नहीं किया और परिजनों को भी यही लगा कि वो कुछ दिन बाद लौट आएगा। 

उधर बुधवार को जब ग्रामीणों ने एक क्षत विक्षत शव को जंगल में देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर इसका पोस्टमार्टम करवा मामला दर्ज कर लिया है। उक्त युवक ने जंगल में पेड़ से फंदा लगाकर जान दे दी है। वहीं कई दिन पहले की आत्महत्या के चलते शव नीचे गिर चुका था जबकि पेड़ की शाख से रस्सी लटकती मिली है। लिहाज़ा पुलिस युवक की मौत के मामले की जांच में देर रात तक जुटी रही तथा बुधवार को ग्रामीणों के बयान कलमबद्ध किए गए।

उधर' एसडीएम भटियात बचन सिंह ने बताया कि शव को पुलिस ने मामला दर्जकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज चम्बा में भेज दिया है। उसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा ।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.