बिलासपुर :14 वर्षीय नाबालिग से किया सामूहिक दुष्कर्म,जान से मारने की दी धमकी

बिलासपुर :14 वर्षीय नाबालिग से किया सामूहिक दुष्कर्म,जान से मारने की दी धमकी

Piyush 24 Sep, 2020 12:37 pm प्रादेशिक समाचार क्राईम/दुर्घटना सुनो सरकार लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर बिलासपुर

हिमाचल जनादेश ,बिलासपुर (ब्यूरो )

जिला बिलासपुर के  स्वारघाट में एक 14 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है।पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दिया है।आरोपी को अभी तक पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई है। 

एक नजर इधर भी- मोदी सरकार के कृषि विधेयक ने शिवराज की बढ़ाई टेंशन, सीएम किसानों की आवभगत में जुटे


जानकारी के अनुसार बिलासपुर महिला पुलिस थाने में दर्ज शिकायत में पीड़ित 14 वर्षीय नाबालिग की मां ने बताया कि वह गत 7 सिंतबर देर रात साढे दस बजे के पास अपनी झोपड़ीं में खाना बना रही थी।उसी दौरान कोठीपुरा का रहने वाला रामजी दास आया और उसकी 14 वर्षीय नाबालिग लडकी को बहला फुसलाकर कोठीपुरा पंगडडी वाले रास्ते पर ले गया।यहां उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। 


महिला का आरोप है कि रामजी दास ने एक पहले से तैयार योजना के तहत बेटी को एक अन्य कार में बिठाया और इसमें कुछ और लोग भी शामिल थे।कार में बैठे अन्य लोगों ने भी उनकी लडकी के साथ अश्लील हरकतें और दुष्कर्म किया। जब वह आठ सितंबर सुबह स्वारघाट के पास पहुंची तो उसने पीड़िता ने जोर-जोर से चिल्लाना शुरू किया तो उन लोगों ने उनकी लडकी को कैंचीमोड के पास सडक के बीच उतार दिया उसके बाद उन्हें इस बात की सूचना स्वारघाट पुलिस से मिली कि उनकी लडकी वहां पर है।

पुलिस मे दर्ज शिकायत में आरोप लगाया कि 12 सितंबर को दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वाला आरोपी रामजीदास व उसके साथ 12 लोग उनके घर पर आकर समझौता करने का दवाब डालने लगे तथा उन्हें जान से मारने की धमकी दी।

पुलिस ने में पीडित 14 वर्षीय नाबालिगा की मां की शिकायत के आधार पर आईपीएसी की धारा 363,366, 376 सी, 376-डी,ए, 506 व पोक्सो तथा एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। एसपी दिवाकर शर्मा ने मामले की पुष्टि की है। 

वहीं डीएसपी मुख्यालय संजय शर्मा ने बताया कि भारतीय दंड संहिता व पोक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.