कोरोना: केंद्रीय रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी का निधन, कोरोना संक्रमण के चलते एम्स में थे दाखिल

कोरोना: केंद्रीय रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी का निधन, कोरोना संक्रमण के चलते एम्स में थे दाखिल

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 24 Sep, 2020 12:40 am राजनीतिक-हलचल क्राईम/दुर्घटना देश और दुनिया लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर स्वस्थ जीवन

हिमाचल जनादेश,न्यूज़ डेस्क 
 

केंद्रीय रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी का कोरोना से बुधवार को एम्स में निधन हो गया वो 65 साल के थे। 

11 सितंबर को कोरोना पॉज़िटिव रिपोर्ट आने के बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था. उन्होंने ख़ुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी। 

उन्होंने ट्वीट किया था, "मेरी कोरोना रिपोर्ट आज पॉज़िटिव आई है मैं अभी ठीक हूँ, डॉक्टरों से सलाह ले रहा हूँ।  पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे क़रीब संपर्क में आए वो अपनी सेहत का ख्याल रखें और किसी भी लक्षण के दिखने की हालत में अपना टेस्ट करवाएँ। "

एक नजर इधर भी-चम्बा:अब चकाचक होगी गैहरा-प्यूहरा सड़क,जनता बोली Thank You जियालाल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके निधन पर ट्वीट कर कहा है, "
सुरेश अंगड़ी एक प्रतिबद्ध कार्यकर्ता थे जिन्होंने पार्टी को कर्नाटक में मज़बूत बनाने के लिए कड़ी मेहनत की थी. वो एक समर्पित सांसद और प्रभावी मंत्री थे।  सभी तबक़ों में उनकी सराहना की जाती थी उनकी मृत्यु दुखदायी है।  इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाएँ उनके परिवार और दोस्तों के साथ है।  ओम शांति। "

 

सुरेश अंगड़ी कर्नाटक से आते थे सुरेश अंगड़ी चन्नबसप्पा कर्नाटक के बेलगाम से 17वीं लोकसभा के लिए निर्वाचित हुए थे।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्रालय में उन्हें रेल राज्‍य मंत्री का पदभार सौंपा गया था। 

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.