देहरा :न रास्ता न ही बस की सुविधा,5 किलोमीटर दूर जाना पड़ता है सीएम साहब  

देहरा :न रास्ता न ही बस की सुविधा,5 किलोमीटर दूर जाना पड़ता है सीएम साहब  

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 23 Sep, 2020 08:33 pm प्रादेशिक समाचार सुनो सरकार लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर काँगड़ा स्वस्थ जीवन आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश,देहरा (रजनीश ठाकुर)

ग्राम पंचायत ढलियारा के बाशिंदों ने सीएम जयराम ठाकुर,उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर व स्थानीय विधायक होशियार सिंह से सूरजपुर के लोगों की सहूलियत के लिए पटवार सर्कल बड़ा से बदलकर ढलियारा करने की मांग की है।

एक नजर इधर भी - मणिमहेश की रोमांचक यात्रा की पांचवीं औऱ अंतिम कड़ी

ग्राम पंचायत प्रधान जरनैल सिंह पम्मा ने बताया कि इससे पहले सूरजपुर के लोगों का पटवार सर्कल ढलियारा ही था जिसे बदलकर बड़ा कर दिया। जिससे लोगों को 5 किलोमीटर दूर सफर करना पड़ता है। उन्होंने कहा कि बड़ा के लिए कोई भी बस सुविधा उपलब्ध नहीं है। इसके चलते वहां पैदल व अन्य साधन से जाना भी मुश्किल होता है। 

उन्होंने कहा कि बच्चों को आए दिन अपने दस्तावेज बनाने के लिए वहां जाना पड़ता है लेकिन बड़ा जाकर पता चलता है कि पटवारी आज नहीं मिलेगा।

इसलिए सभी ग्रामीणों के यह डिमांड है कि पुनः सूरजपुर को ढलियारा पटवार सर्कल के साथ जोड़ा जाए। ढलियारा के वार्ड1, 2, 3 व 4 के लोगों को इस दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। 

इस मौके पर जगदेव सिंह, राकेश कुमार, जतिन्द्र सिंह, तिलक राज, विजय कुमार, विजय मनकोटिया, प्रीतम चंद, अंशुल, बालकृष्ण सिंह, प्रदीप सिंह, संजीव कुमार, अवतार सिंह, राजीव कुमार व मनोज कुमार आदि मौजूद रहे।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.