रिवालसर :जंगल मे भेड़- बकरियां चराने गई नाबालिग युवती से दुष्कर्म,पीड़ित ने मां को बताया कि

रिवालसर :जंगल मे भेड़- बकरियां चराने गई नाबालिग युवती से दुष्कर्म,पीड़ित ने मां को बताया कि

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 23 Sep, 2020 07:36 pm प्रादेशिक समाचार क्राईम/दुर्घटना सुनो सरकार लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर मण्डी स्वस्थ जीवन आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश ,रिवालसर (लक्ष्मी दत्त )

धारा 376 व पोक्सो एक्ट के तहत बल्ह क्षेत्र का एक 17 वर्षीय युवक मामले में आरोपी

बल्ह क्षेत्र के सिद्धकोट जंगल मे भेड़- बकरियां चराने गई नाबालिग युवती से  दुष्कर्म करने के आरोप में एक 17 वर्षीय युवक पर बल्ह थाना में धारा 376 व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ है।

एक नजर इधर भी - बिजली बोर्ड में 22 लाख का घपला , चंबा में क्लर्क पर गबन का आरोप, महकमे ने किया सस्पेंड

पीड़ित युवती बल्दवाड़ा क्षेत्र से सबंधित है तथा जमा दो कक्षा की छात्रा बताई जा रही है।जबकि दुष्कर्म मामले में आरोपी बल्ह थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत बरस्वाण से सबंधित है।

पीड़ित युवती ने अपनी मां के साथ रिवालसर पुलिस चौकी में घटना की शिकायत दर्ज करवाई है जिस पर पुलिस ने कार्यवाई अमल में लाई है। 

जानकारी के अनुसार गत रोज पहले पीड़ित युवती को जब उल्टियां लगना शुरू हुई तो उसकी मां को कुछ शक हुआ तो उसने जोर देकर अपनी बेटी से इसका कारण पूछा जिस पर लड़की ने डरते हुये अपनी मां को बताया कि गत जुलाई माह में जब वह जंगल मे अपनी भेड़ बकरियां चराने गई थी तो उस दौरान आरोपी ने उसके साथ जोर जबरदस्ती कर दुष्कर्म  किया है।

उसके बाद भी आरोपी युवक ने अपनी हवस की भूख शांत करने के लिए अगले कुछ दिनों के अंदर उसकी इच्छा के विरुद्ध दो- तीन बार दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। लोक लाज व डर के कारण उसने किसी को यह बात नहीं बता पाई।

मामले की पुष्टि डीएसपी मंडी अनिल पटियाल ने की है उन्होंने बताया कि पीड़ित युवती व आरोपी का मेडिकल करवा दिया गया है। आरोपी को आज जुवेनाइल जस्टिस के सामने पेश किया जायेगा, मामले की तहकीकात जारी है।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.