नालागढ़ :कबाड़ के गोदाम पर बरसाईं गोलियां, बाल-बाल बचा संचालक,आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस 

नालागढ़ :कबाड़ के गोदाम पर बरसाईं गोलियां, बाल-बाल बचा संचालक,आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस 

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 22 Sep, 2020 08:33 pm प्रादेशिक समाचार क्राईम/दुर्घटना सुनो सरकार लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर सोलन स्वस्थ जीवन आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश,नालागढ़ (संवाददाता )

नालागढ़ के राजपुरा मूसेवाल में एक कबाड़ के गोदाम पर दोपहर बाद बाइक पर सवार दो नकाबपोशों ने गोदाम के कार्यालय पर गोलियां बरसा दीं। इससे कबाड़ गोदाम का संचालक बाल-बाल बच गया।

तीन फायर करने के बाद नकाबपोश मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही बद्दी से एएसपी नरेंद्र कुमार,डीएसपी नवदीप सिंह,डीएसपी विवेक व नालागढ़ के थाना प्रभारी निर्मल सिंह मौके पर पहुंचे।

एक नजर इधर भी - शिमला :आईटीबीपी ईमानदारी और बहादुरी के साथ कर रही है राष्ट्र सेवा - मुख्यमंत्री

जानकारी के अनुसार यह घटना उस समय घटित हुई,जब कबाड़ गोदाम का मालिक अपने दफ्तर में बैठा था तो उसी समय नालागढ़ की तरफ से एक बाइक पर सवार दो लोग आए और उनके गोदाम के आगे बाइक रोका गया बाइक से एक व्यक्ति नीचे उतरा और गोदाम के सामने आकर कबाड़ मालिक के दफ्तर के ऊपर जोरदार फायरिंग शुरू कर दी।

आरोपी के पास दो रिवाल्वर थे,जिनमें से बारी-बारी वह फायर करता गया। उसके बाद जब आसपास के लोगों को घटना के बारे में पता चला तो दोनों आरोपी बदमाश बाइक पर सवार होकर मौके से फरार हो गए।फायरिंग कि पूरी घटना दफ्तर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। गनीमत यह रही दफ्तर के अंदर बैठे मालिक को गोली नहीं लगी गोली उसके कंधे से छूती हुई निकल गई।

गोलीकांड में कबाड़ गोदाम मालिक की जान बाल बाल जान बची है। पीड़ित द्वारा पुलिस थाना नालागढ़ को सूचित किया गया पुलिस ने मौके का जायजा लेकर मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है। पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और सीमाओं को सील कर गोली दागने वालों की तलाश में जुट गई।

एसपी रोहित मालपानी ने कहा कि पुलिस ने मौके का जायजा लेकर समूचे बीबीएन क्षेत्र में नाकाबंदी कर दी है और इन दोनों बदमाशों की पुलिस तलाश कर रही है। सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.