काँगड़ा: वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर पर की गई अमर्यादित टिपणी को लेकर देहरा भाजपा ने राष्ट्रपति को ज्ञापन

काँगड़ा: वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर पर की गई अमर्यादित टिपणी को लेकर देहरा भाजपा ने राष्ट्रपति को ज्ञापन

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 21 Sep, 2020 05:52 pm प्रादेशिक समाचार राजनीतिक-हलचल क्राईम/दुर्घटना देश और दुनिया ताज़ा खबर स्लाइडर काँगड़ा

हिमाचल जनादेश,देहरा(रजनीश ठाकुर)

लोक सभा में कॉंग्रेस के नेता अधीर रंजन द्वारा हिमाचल से सांसद व वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर पर की गई अमर्यादित टिपणी को लेकर विरोध जताते हुए देहरा भाजपा मंडल के पदाधिकारियों तथा कार्यकर्ताओं ने  मंडलाध्यक्ष निर्मल सिंह की अध्यक्षता में  एस डी एम देहरा के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेज कर अधीर रंजन के विरुद्ध कार्रबाई की मांग की है। 

 ज्ञापन देने के बाद मंडलाध्यक्ष निर्मल सिंह ने कहा कि हमारे सांसद पर लोकतंत्र के मंदिर में हुई अमर्यादित टिपणी से हम सभी आहत है तथा राष्ट्रपति महोदय से निवेदन करते है वह लोकसभा के माननीय अध्यक्ष को निर्देशित करें कि वह कॉंग्रेस के उक्त सांसद पर सदन में ऐसी टिपणी करने के लिए सख्त कार्रबाई करें। 

ज्ञापन के बाद जानकारी देते हुए भाजपा युवा मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य डॉ सुकृत सागर ने कहा कि  लोकतंत्र के मंदिर भारतीय संसद में जब हमारे सासंद व वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर PM CARE निधि के संदर्भ में 12A तथा FCRA पर वहस कर रहे थे तभी सदन में कॉंग्रेस के नेता अधीर रंजन ने हमारे सांसद जी के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया उन्होंने हम सभी हिमाचलियों की गरिमा को ठेस पहुंचाते हुए हिमाचली छोकरा जैसे शव्दों का प्रयोग किया। 

एक नजर इधर भी-शोक समाचार:हिमाचल प्रदेश की पूर्व मंत्री श्यामा शर्मा का निधन

यही नही उक्त नेता ने भारतीय संस्कृति को चोट पहुंचते हुए संसद में ऐसे अमर्यादित शव्दों का प्रयोग किया जिनको हम भाजपा के कार्यकर्ता सामाजिक जीवन मे भी प्रयोग करने से बचते है सुकृत ने कहा की अनुराग ठाकुर हमारे चौथी बार के सांसद है वह प्रादेशिक सेना के अधिकारी भी है उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर हिमाचली गौरव के ध्वजवाहक है. उनके खिलाफ ऐसी टिपणी हिमाचली गरिमा को चोट है। 

 इस मौके पर मडंल विस्तारक चेत राम, मंडल महामंत्री रणजीत गुलेरिया, रमेश चौधरी, आई टी संयोजक दिव्या शर्मा  नगरपरिषद उपाध्यक्ष व देहरा व्यापार मंडल अध्यक्ष मलकीत परमार, जिला कार्यकारणी सदस्य व हरिपुर व्यापार मंडल अध्यक्ष अतुल महाजन, अनसूचित मोर्चा अध्यक्ष भागीराम, ओ बी सी मोर्चा अध्यक्ष धर्मबीर खट्टा,  दिनेश कुमार, आदि मजूद रहे।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.