बॉलीवुड के सपोर्ट में आईं एक और हस्ती,श्वेता त्रिपाठी ने कंगना को दिया जवाब कहा-कोई ज़बरदस्ती

बॉलीवुड के सपोर्ट में आईं एक और हस्ती,श्वेता त्रिपाठी ने कंगना को दिया जवाब कहा-कोई ज़बरदस्ती

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 19 Sep, 2020 08:48 pm क्राईम/दुर्घटना सुनो सरकार देश और दुनिया लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर स्वस्थ जीवन आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश, न्यूज़ डेस्क 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हाल ही में बीएमसी द्वारा अपने मुंबई स्थित ऑफिस को तोड़े जाने पर काफी भड़की हुई हैं।

वहीं ड्रग्स के मामले में भी कंगना बेबाकी से अपनी बात रख रही हैं।ऐसे में मिर्जापुर फेम एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी ने भी कंगना पर कई सवाल उठाए हैं।

एक नजर इधर भी - कांगड़ा: ये क्या अब घरोह पंचायत में लग गए मुख्यमंत्री आवास योजना में बंदरबाँट करने के आरोप

श्वेता ने हाल ही में कंगना के 99 प्रतिशत बॉलीवुड इंडस्ट्री ड्रग्स के सहारे है।ये तो हम सभी जानते हैं कि इन दिनों कंगना रनौत अपने बयानों को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं और इस वजह से कई लोग उनके पक्ष में तो बहुत से लोग उनके खिलाफ बोल रहे हैं।

हाल ही में उर्मिला मातोंडकर ने भी अपने एक इंटरव्यू में कंगना को लेकर कहा था, "वो सबूत के साथ बॉलीवुड में ड्रग माफिया का नाम बताएं."अब इन सबके बीच वेब सीरीज 'मिर्जापुर' की एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी ने भी अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि ये कंगना की गलतफहमी है कि जो एक्ट्रेस बाहर से बॉलीवुड में काम करने आती हैं।

उन सबको यहां काम पाने के लिए समझौता करना पड़ता है।काम के लिए आउटसाइडर्स को किसी के साथ सोना पड़ता है। कंगना का ये कहना कि आधी से ज्यादा फिल्म इंडस्ट्री ड्रग्स लेती है ये भी गलत है। इसके अलावा श्वेता ने आगे कहा, "जब तक कोई खुद ड्रग्स नहीं लेना चाहता तब तक कोई किसी के मुंह में जबरदस्ती ड्रग्स नहीं डाल सकता। 

वहीं अगर किसी को ड्रग्स लेना ही है तो वो कोई भी तरीका निकाल लेता है ड्रग्स लेने के लिए. फिर चाहे वो देश का कोई भी हिस्सा क्यों ना हो." आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग एंगल को लेकर 9 सितंबर को रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया था. उस वक्त श्वेता त्रिपाठी ने रिया का समर्थन किया था।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.