नाचन सराज में कोरोना धमाका :गोहर में 6,सराज में 8 कोरोना संक्रमित

नाचन सराज में कोरोना धमाका :गोहर में 6,सराज में 8 कोरोना संक्रमित

Piyush 15 Sep, 2020 08:39 pm प्रादेशिक समाचार सुनो सरकार लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर मण्डी स्वस्थ जीवन आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश, गोहर (सुनील शर्मा)

काफी समय तक शांत रहने के बाद आज पुनः गोहर तथा सराज उप मंडल में कोविड 19 ने कहर ढाया है। प्रशासनिक जानकारी के अनुसार उपमंडल गोहर के विभिन्न क्षेत्रों में 6 कोरोना संक्रमित केस सामने आए हैं, जबकि उप मंडल सराज थुनाग में 8 कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

एस.डी.एम.गोहर अनिल भारद्वाज के कार्यलय से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत खारसी के भारसी गांव से एक व डुग्घल गांव से एक  ग्राम पंचायत चच्योट में एक व ग्रांम पंचायत बाड़ा में तीन कोरोना संक्रमित केस सामने आए हैं।

दुसरी तरफ उप मंडल सराज थुनाग में आज 8 कोरोना संक्रमित केस दर्ज किए गए हैं।सराज के बगस्याड में नागरिक चिकित्साल्य बगस्याड के निर्माण कार्य में लगे 4 मजदूर कोरोना संक्रमण से ग्रस्त पाए गए तो जंजैहली के चियुणी चेत में सड़क निर्माण में लगे 3 मजदूर भी कोरोना वायरस से ग्रस्त पाए गए।

एक नजर इधर भी- हिंदी दिवस विशेष:71 वर्ष के बाद भी 'राजभाषा हिंदी' कई राज्यों में अपनी जड़ें नहीं जमा पाई

वहीं एस डी एम थुनाग पारस अग्रवाल ने बताया कि पुलिस थाना जंजैहली में आउट सोर्स के माध्यम से क्लास 4 स्विपर के पद पर तैनात एक स्थानीय व्यक्ति भी कोरोना संक्रमित पाया गया है।

थाना प्रभारी जंजैहली गोपाल सिंह ठाकुर ने बताया कि बारिश में भीगने के कारण चार पांच दिन से स्विपर पद पर कार्यरत टेक सिंह को हल्का बुखार ज़ुकाम था कहीं की ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है मगर टैस्ट में कोरोना संक्रमित पाया गया है।थाना जंजैहली को सेनेटाइज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। कॉन्टैक्ट रेसिंग शुरू कर दी है।

वंही एस.डी.एम. गोहर अनिल भारद्वाज व एस.डी.एम. थुनाग पारस अग्रवाल ने लोगों से एतिहाद बरतने को कहा है उन्होंने कहा लोग लापरवाही न करें मास्क सेनेटाइजर वह सोशल डिसटैंसिंग का खास ख्याल रखें।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.