जया बच्चन पर कंगना का हमला- सुशांत की जगह अभिषेक होते तब भी आप यही कहतीं

जया बच्चन पर कंगना का हमला- सुशांत की जगह अभिषेक होते तब भी आप यही कहतीं

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 15 Sep, 2020 02:17 pm प्रादेशिक समाचार क्राईम/दुर्घटना सुनो सरकार देश और दुनिया लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर मनोरंजन स्वस्थ जीवन आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश ,न्यूज़ डेस्क 

समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने कहा है कि ड्रग्स के जरिए बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश है। कंगना रनौत ने राज्यसभा में जया बच्चन के बयान पर प्रतिक्रिया दी है।

एक नजर इधर भी - धर्मशाला-शिमला नेशनल हाइवे पर चार लोगों ने टैक्सी चालक की हत्या ,आरोपी फरार

कंगना ने सीधे तौर पर जया बच्चन से पूछा है कि अगर अभिषेक सुशांत की जगह होते तो भी आप यही कहते? दरअसल जया बच्चन ने राज्यसभा में कहा कि ड्रग्स के जरिए बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश की जा रही है। जिन्होंने फिल्म उद्योग की मदद से नाम कमाया, उन्होंने इसे एक नाली कहा।

जया बच्चन के बयान पर मनाली में उनके घर पहुंची कंगना रनौत ने ट्वीट किया, "जया जी, क्या आपने भी यही कहा होता अगर आपकी बेटी श्वेता की मेरे किशोर पर पिटाई की जाती, नशा दिया जाता और मेरी जगह पर उसका शोषण होता।" क्या आपने वही बात कही होगी यदि अभिषेक लगातार धमकाने और शोषण करने की बात कर रहा था और एक दिन फांसी से लटका पाया गया? हमें भी कुछ सहानुभूति दिखाओ।

राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने कहा, 'जिन्होंने फिल्म उद्योग से नाम कमाया है वे इसे एक नाली कह रहे हैं। मैं इससे बिल्कुल भी सहमत नहीं हूं। मैं सरकार से अपील करता हूं कि ऐसे लोगों को बताएं कि वे ऐसी भाषा का इस्तेमाल न करें। 'उसने एक बार ऐसे लोगों से कहा था कि' आप जो थाली में खाते हैं उसमें छेद करते हैं। ' राज्यसभा में जया बच्चन ने कहा कि मनोरंजन उद्योग हर दिन 5 लाख लोगों को सीधे रोजगार देता है। ऐसे समय में जब अर्थव्यवस्था बहुत खराब स्थिति में है, लोगों का ध्यान हटाने के लिए हमें सोशल मीडिया पर निशाना बनाया जा रहा है।

26 अगस्त को, कंगना ने एक ट्वीट किया था और लिखा था, 'अगर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो बॉलीवुड की जांच करता है, तो पहली पंक्ति के कई सितारे सलाखों के पीछे होंगे। यदि रक्त परीक्षण होता है, तो कई चौंकाने वाली चीजें सामने आएंगी। उम्मीद है कि प्रधानमंत्री स्वच्छ भारत मिशन के तहत बॉलीवुड की तरह नाले की सफाई करेंगे। इसमें उन्होंने पीएमओ को भी टैग किया था।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.