शिमला:भाजयुमो प्रदेश पदाधिकारी बैठक में बोले अमित ठाकुर,7792 बूथों पर चलेगा युवा मोर्चा 1 बूथ 20 यूथ अभियान

शिमला:भाजयुमो प्रदेश पदाधिकारी बैठक में बोले अमित ठाकुर,7792 बूथों पर चलेगा युवा मोर्चा 1 बूथ 20 यूथ अभियान

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 13 Sep, 2020 08:28 pm प्रादेशिक समाचार राजनीतिक-हलचल ताज़ा खबर स्लाइडर शिमला

हिमाचल जनादेश,शिमला(ब्यूरो)

भारतीय जनता युवा मोर्चा हिमाचल प्रदेश की प्रदेश पदाधिकारी एवं जिलाध्यक्ष बैठक आज पार्टी के प्रदेश मुख्यालय शिमला में प्रदेश अध्यक्ष अमित ठाकुर की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में विशेष रूप से भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश के महामंत्री त्रिलोक जमवाल उपस्थित रहे। वही युवा मोर्चा हिमाचल प्रदेश के प्रभारी ध्रुव वाधवा और युवा मोर्चा के राष्ट्रीय सोशल मीडिया प्रभारी कपिल परमार  तकनीक के माध्यम से जुड़े।

बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी के प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जमवाल ने कहा कि युवा मोर्चा भारतीय जनता पार्टी की रीढ़ की हड्डी है। युवा मोर्चा जितना मजबूत होगा पार्टी उतनी ही मजबूत होगी और युवा मोर्चा ही भारतीय जनता पार्टी का आने वाला कल है। इसलिए उन्होंने उपस्थित सभी युवाओं से आग्रह किया कि अपने कार्य की गंभीरता को समझें तथा पार्टी द्वारा दिए निर्देशों और लक्ष्यों पर आज से ही जुड़ जाएं।

एक नजर इधर भी-मानसून सत्र:अधिकांश सांसद वॉकआउट का ढूंढ रहे बहाना, केंद्र सरकार मानसून सत्र चलाने के लिए अड़ी

 बैठक के दौरान युवा मोर्चा हिमाचल प्रदेश के अध्यक्ष अमित ठाकुर ने युवा मोर्चा के अब तक के कार्यों की समीक्षा की तथा आगामी कार्यक्रमों की भी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश के सभी 7792 बूथों पर युवा मोर्चा 1 बूथ 20 यूथ अभियान चलाएगा। उन्होंने कहा कि जिस तरह भारतीय जनता पार्टी पेपरलेस हो रही है इस बार युवा मोर्चा का यह कार्यक्रम भी पेपरलेस होगा तथा सारा डाटा ऑनलाइन पंजीकृत और सत्यापित किया जाएगा।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.