बिग ब्रेकिंग : कैबिनेट मंत्री सरवीन चौधरी ने अपने उपर लगे आरोपों को नकार

बिग ब्रेकिंग : कैबिनेट मंत्री सरवीन चौधरी ने अपने उपर लगे आरोपों को नकार

Piyush 13 Aug, 2020 11:21 pm प्रादेशिक समाचार राजनीतिक-हलचल सुनो सरकार ताज़ा खबर स्लाइडर काँगड़ा

हिमाचल जनादेश ,धर्मशाला (नरेश ठाकुर )
 

हिमाचल प्रदेश में भू-माफिया और 4000 कनाल भूमि खरीद को लेकर कैबिनेट मंत्री पर लगे आरोपों को लेकर वीरवार को धर्मशाला में कैबिनेट मंत्री सरविन चौधरी ने प्रेस वार्ता की .उन्होंने अपने व अपने परिवार पर लगाए गए सभी आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि उन्होंने कानून में रहते हुए जमीन खरीदी है. 

एक नजर इधर भी- प्रदेश में कोरोना महामारी सरकार प्रायोजित बन गयी है-मुकेश अग्निहोत्री

परिवार के पास कुल 515 कनाल जमीन

उनके पति रिटायर्ड ब्रिगेडियर ने अपने बेटे के बिजनेस को शुरू करने के लिए जमीन की खरीद की है. उन्होंने कहा कि बेटे व उनके पति के नाम 515 कनाल की जमीन है, जबकि 4000 कनाल का आरोप पूर्व मंत्री मेजर विजय सिंह मनकोटिया ने लगाया था. उसे उन्होंने सिरे से खारिज किया. वहीं मनकोटिया पर निशाना साधते हुए कहा की वह मक्कार हैं और हमेशा गैर जिम्मेदाराना बयान देते रहते हैं.

 

मानहानि का दावा ठोकेंगी काबिना मंत्री 

 इस मामले को लेकर काबिना मंत्री ने मेजर मनकोटिया पर कानूनी कार्यवाही करने की भी बात कही. वहीँ वार्ता में अब मंत्री के सामने आने से मामला और अधिक बढ़ गया है. क्योंकि 4000 कनाल भूमि में कितना प्रतिशत मंत्री का हिस्सा है इस पर उन्होंने अभी तक कोई भी स्थिति स्पष्ट नहीं की है. जिससे अब और अधिक सवाल जो है सरकार और कैबिनेट मंत्री के खिलाफ शुरू हो गए हैं. वहीं सरवीन चौधरी ने इस बात पर कहा की पुरे दस्तावेज के साथ एक बार फिर वह मीडिया से मुखातिब होंगी

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.