प्रदेश में कोरोना महामारी सरकार प्रायोजित बन गयी है-मुकेश अग्निहोत्री

प्रदेश में कोरोना महामारी सरकार प्रायोजित बन गयी है-मुकेश अग्निहोत्री

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 13 Aug, 2020 09:24 pm प्रादेशिक समाचार राजनीतिक-हलचल सुनो सरकार लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर स्वस्थ जीवन

हिमाचल जनादेश,कांगड़ा(पुष्पांकर पीयूष)

 हिमाचल में कोरोना सरकार प्रायोजित महामारी बन चुकी है।  सीएम के हिमाचल दौरे के बाद से लगातार प्रदेश में महामारी अधिक रफ़्तार से फैली।  आज हर सरकारी महकमा कोविड की चपेट में हैं लेकिन न तो प्रदेश का मुखिया इसके प्रति गंभीर है, न हीं उनके सिपहसलार।  यहाँ तक नवनियुक्त मंत्री की आवभगत में रैली निकला जा रहा।  क्या सोशल डिस्टेंसिंग पालन करने का नियम सिर्फ जनता और विपक्ष के लिये बनाये गयें है।  सरकार अपने सम्मान में गाड़ी के गेट पर खड़े होकर कार्यकताओं के हुजूम हो हाथ हिलाते हैं।  यह बात कांग्रेस के विधायक दल के नेता व सदन में नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने वीरवार को धर्मशाला में संवाददाता सम्मलेन में कही। 

सीएम के दौरे पर उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जी-
मुकेश ने सरकार पर आरोप लगते हुए कहा की सीएम के दौरे के बाद से ही लगातार प्रदेश में कोरोना के केस बढ़ते जा रहे हैं।  प्रदेश में पूरा का पूरा सिस्टम ही ध्वस्त हो गया है।  लगता है प्रदेश में अपनी जमीन को खिसकता देख मुख्यमंत्री प्रदेश के दौरे पर निकले हैं।  जयराम ठाकुर देश में पहले ऐसे मुख्यमंत्री का तमगा हासिल करने वाले होंगे जो खुद ही सोशल डिस्टेंसिंग का धज्जी उड़ाता हो।  

 

सरकार खुद ही कामूनिटी स्प्रेड कर रही है- 
यह सरकार पूरी तरह से लापरवाह बनी हुई है और खुद ही कम्युनिटी स्प्रेड का मुख्य कारक बन गयी है।  जहाँ जहाँ सीएम ने दौरा किया वहां से कोविड मरीज की पुष्टि की जा रही है।  यहाँ तक की मुख्यमंत्री के दो स्टाफ भी कोरोना पॉजिटिव पाए गये हैं।  सीएम का कोरोना से लड़ने का दावा पूरी तरह से झूठा साबित हो रहा है।  

 

सरकार ने जिस तरह से कांगड़ा प्रवास के दौरान नियमों को ताक पर रखा, तो क्यों न उनके खिलाफ मुकदमा किया जाए। सरकार का रुख सरकार वाला न होकर विपक्ष जैसा हो गया है।  अग्निहोत्री ने कहा की शांता जी ने भी इन्हें इस बात को लेकर चेताया लेकिन सरकार ने अपने अनसुने रैवेया के कारण खुद के मार्गदर्शक की बात नहीं सुन रहे।

एक नजर इधर भी-सिरमौर: 200 फुट गहरी खाई में गिरी निजी बस, चालक की मौत दो गंभीर रूप से घायल 

सरकार ने वेर्चुअल रैली के नाम पर लुटाये करोड़ों रुपया- 
नेता प्रतिपक्ष ने पत्रकारों के सवालों के जबाब देते हुए कहा की, पहले जयराम की सरकार ने वर्चुअल रैली में करोड़ों लुटाये फिर प्रवास में पत्थर के सनम बन बैठे।  सरकार अपने हर फैसले में यु टर्न मार रही है।  सरकार आज काम तो सारी कर पढ़ी है उसे पूरा भी किया जा रहा है. धर्तल पर नहीं बल्कि कागजों पर। 

 
बढ़ते आत्महत्या व रेप केस पर जबाब दें जयराम-  
मुकेश अग्निहोत्री ने सवाल पूछते हुए कहा की सरकार बताये की उनके आने के बाद से प्रदेश में 2000 से अधिक आत्महत्या हो चुकी है. वहीं 1000 से अधिक रेप के केस दर्ज हो चुके हैं। 

वर्तामन सरकार में लॉ एंड आर्डर पूरी तरह से फेल-
प्रदेश की जयराम सरकार के कार्यकाल में लॉ एंड आर्डर पूरी तरह से फ़ैल हो चूका है।  नगरोटा में हुए गैंग रेप तक की चर्चा तक नहीं की, न ही मुख्यमंत्री या कोई मंत्री ने अफ़सोस जताते हुए संवेदना प्रकट की जो गुडिया प्रकरण के बाद सडकों पर थे सत्ता में आने के बाद बिलकुल चुप बैठें हैं। 

कांग्रेस की नहीं प्रदेश की चिंता करें जयराम-
मुख्यमंत्री यह तो मानते हैं की सड़कों का बुरा हाल है, वह कांग्रेस की चिंता छोड़ दें. हम अपनी चिंता कर लेंगे, वह तो 2022 की चिंता करें. जब प्रदेश की जनता उन्हें सत्ता से बहार फेंक देगी। 
 
इस मौके पर कांग्रेस जिला अध्यक्ष व पूर्व विधायक अजय महाजन , कांगड़ा से कोंग्रेस के विधायक पवन काजल, आशीष बुटेल, कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता कुलदीप पठनीया मौजूद थे। 

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.