अब प्रदेश ग्राम रोजगार सेवक संघ ने की उपायुक्त विवेक भाटिया की पैरवी,कहा-मीडिया फैला रही भ्रम 

अब प्रदेश ग्राम रोजगार सेवक संघ ने की उपायुक्त विवेक भाटिया की पैरवी,कहा-मीडिया फैला रही भ्रम 

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 13 Aug, 2020 07:28 pm प्रादेशिक समाचार राजनीतिक-हलचल सुनो सरकार लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर चम्बा काँगड़ा शिमला

हिमाचल जनादेश,मोनु राष्ट्रवादी 

उपायुक्त चम्बा विवेक भाटिया को लेकर छिड़े विवाद में अब ग्राम रोजगार सेवक संघ भी कूद पड़ा है। ग्राम रोजगार सेवक संघ के प्रदेश अध्यक्ष शिवराज,महासचिव मुनि लाल,कर्मचारी महासंघ ब्लॉक सलूणी के अध्यक्ष व उपाध्यक्ष बालक राम ठाकुर ने कहा कि उपायुक्त को लेकर मीडिया में छिड़ा विवाद उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयत्न है। 

उन्होंने कहा उपायुक्त विवेक भाटिया के चम्बा में छोटे से कार्यकाल में चम्बा को नई दिशा मिली है। उनकी चम्बा को लेकर संवेदनशीलता व उनकी कार्यशैली के चलते आज  कई क्षेत्रों में अन्य जिलों को पीछे छोड़ चुका है।  उपायुक्त चम्बा के विकास के लिए दिन रात कार्य कर रहे हैं लेकिन कुछ मीडिया बंधू उनकी उस गलती को लेकर भ्रम फैला रहे हैं जो उन्होंने की ही नहीं। 

अध्यक्ष शिवराज ने कहा कि उपायुक्त के चम्बा आने के बाद पंचायतीराज विभाग को नई दिशा मिली है।  आज चम्बा के ग्रामीण क्षेत्रों में विकास के नए आयाम स्थापित हुए हैं। पंचायती राज से जुड़े कर्मचारी व पंचायत प्रतिनिधि निष्ठा से काम कर रहे हैं परिणामस्वरूप पंचायतों के लिए आने वाले पैसों का सदुपयोग हो रहा है। 

कर्मचारी महासंघ ब्लॉक सलूणी के अध्यक्ष व  उपाध्यक्ष बालक राम ठाकुर ने कहा कि ऐसा नहीं है कि चम्बा में इससे पूर्व विकास नहीं हुआ लेकिन उपायुक्त विवेक भाटिया के चम्बा में आने के बाद पंचायती राज कर्मचारियों से समय-समय पर बैठकों के आयोजन से पंचायती राज के स्वरूप में बहुत सुधार हुआ है जिसका श्रेय उपायुक्त को जाता है। 

एक नजर इधर भी-कोरोना रिटर्न्स:चम्बा में कोरोना के 8 नए मामले,एक्टिव केस की संख्या हुई 152

बालक राम ठाकुर ने कहा कि ये चम्बा का दुर्भाग्य रहा है कि अच्छे अधिकारी चम्बा में नहीं टिक पाते।  कभी राजनैतिक कारणों से तो कभी अधिकारियों की स्वेच्छा से वे चम्बा से दूर कर दिए जाते हैं। लेकिन इस बार एक लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के कारण एक प्रशासनिक अधिकारी पर बेबजह कीचड उछालने का प्रयत्न किया जा रहा है जो सर्वदा निंदनीय है।

 ग्राम रोजगार सेवक संघ ने मीडिया के कार्य को लोकतंत्र के लिए खतरा बताते हुए कहा कि इस तरह से अपनी खुनस के लिए अपनी शक्तियों का दुरूपयोग अनुचित है।  मीडिया का कार्य जनसमस्याओं को उठाकर उनके उचित हल निकलवा कर लोगों को न्याय दिलाना है न कि अपने हित्तों को साधने के लिए अपनी कलम का दुरूपयोग करना। 

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.