रेणुका जी:गर्भवती महिला के पॉजिटिव आने के बाद मोहल्ला गोविंदगढ़ हुआ सील 

रेणुका जी:गर्भवती महिला के पॉजिटिव आने के बाद मोहल्ला गोविंदगढ़ हुआ सील 

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 16 Jul, 2020 05:29 pm प्रादेशिक समाचार क्राईम/दुर्घटना लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर सिरमौर स्वस्थ जीवन

हिमाचल जनादेश,रेणुका जी(नरेश अरोड़ा)

गर्भवती महिला के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद प्रशासन ने मोहल्ला गोविंदगढ़ को सील कर दिया है।  नगर परिषद के वार्ड नंबर 13 के कुछ क्षेत्रों को कंटेनमेंट बनाया गया है।  इन इलाकों में ना तो कोई आ सकेगा और ना ही कोई जा सकेगा। 

जिला मजिस्ट्रेट एवं उपायुक्त सिरमौर डॉ आर के परुथी ने इसके लिए आदेश जारी कर दिए है।  उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय उच्च मार्ग के दोनों और की दुकानें भी बंद रखी जाएंगी किस क्षेत्र में रहने वाले लोगों को एक जगह एकत्रित होने पर भी पाबंदी लगा दी गई है।  आपातकालीन परिस्थितियों को छोड़कर किसी को भी घर से बाहर निकलने की इजाजत नहीं दी जाएगी चली। 

उन्होंने बताया कि वार्ड नंबर 6 और 13 का शेष क्षेत्र बफर जोन घोषित किया गया है उन्होंने बताया कि वार्ड नंबर 6, 7, 11 और 13 के पार्षदों की सहायता से आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति की जाएगी।   इन वार्डों में आपातकालीन परिस्थितियों को छोड़कर आवागमन पर पूर्ण रूप से पाबंदी रहेगी। जो इस आदेशों का उल्लंघन करेगा उसके विरुद्ध कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। 

एक नजर इधर भी-हिमाचल जनादेश विशेष:सियासी दोराहे पर खड़े सचिन पायलट ने अपने 'चक्रव्यूह' में सभी को उलझाया

चिकित्सा अधीक्षक डॉ अजय शर्मा ने बताया कि महिला गर्भवती होने के कारण  अभी तक शिफ्ट नहीं किया गया जा सका।  महिला की ट्रैवलिंग हिस्ट्री ना होने के कारण प्रशासन अन्य कारणों का भी पता लगा रहा है।  सूत्रों से पता चला है कि किसी रिश्तेदार के घर आने से भी महिला पॉजिटिव आई है। 

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.