सिरमौर:4 दिन के सर्च ऑपरेशन के बाद मिला भाजपा मंडल के उपाध्यक्ष शव ,पुलिस ने की जांच तेज

सिरमौर:4 दिन के सर्च ऑपरेशन के बाद मिला भाजपा मंडल के उपाध्यक्ष शव ,पुलिस ने की जांच तेज

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 16 Jul, 2020 03:35 pm प्रादेशिक समाचार क्राईम/दुर्घटना ताज़ा खबर स्लाइडर सिरमौर

हिमाचल जनादेश,रेणुका जी(नरेश अरोड़ा)

गत रविवार को अपने साथियों के सहित भाजपा मंडल के उपाध्यक्ष महेंद्र नेगी टॉस नदी पर नहाने गए थे लेकिन तेज बहाव के कारण वह लापता हो गए थे।  स्थानीय गांव वासियों ने तथा अप पुलिस प्रशासन की टीमों ने 4 दिन तक लगातार सर्च ऑपरेशन चलाया गया। बीएसपी पोंटा साहब वीर बहादुर सिंह तथा एसडीएम सिलाई भी सर्च ऑपरेशन के दौरान मौजूद रहे गोताखोरों द्वारा भी सर्च ऑपरेशन किया गया।  

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शव को ईछड़ी डैम के नजदीक बरामद किया गया शव किनारे पर अपने आप ऊपर आ गया था।  बीएसपी पोंटा साहब  वीरभद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने सबको अपने कब्जे में कर लिया है और पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा।  

एक नजर इधर भी-चंबा:जल जीवन मिशन फेज- 3 के तहत घरों में लगेंगे 23177 नल, 24 करोड़ 24 लाख की राशि होगी खर्च

क्षेत्र के जाने-माने समाजसेवी एवं भाजपा मंडल के उपाध्यक्ष महेंद्र नेगी की अचानक हुई।  मौत से क्षेत्र में शोक की लहर फैल गई सिलाई के पूर्व विधायक एवं खाद्य आपूर्ति विभाग के चेयरमैन बलदेव तोमर, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल, पोंटा साहब के विधायक सुखराम चौहान, कृषि उपज मंडी सिरमौर के चेयरमैन रामेश्वर शर्मा, सिरमौर भाजपा के अध्यक्ष  विनय गुप्ता, लोकसभा सांसद सुरेश कश्यप, रेणुका मंडल के महासचिव राजेंद्र ठाकुर, मंडल के प्रधान सुनील शर्मा आदि ने महेंद्र नेगी के अचानकनिधन पर दुख प्रकट किया है और शोक संतप्त परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। 

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.