प्यूहरा खूनी झड़प मामला:पंचायत खुलते ही घटनास्थल पहुंची पुलिस,जुटाए साक्ष्य अब कोर्ट करेगा फैसला

प्यूहरा खूनी झड़प मामला:पंचायत खुलते ही घटनास्थल पहुंची पुलिस,जुटाए साक्ष्य अब कोर्ट करेगा फैसला

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 30 Jun, 2020 11:20 pm प्रादेशिक समाचार क्राईम/दुर्घटना सुनो सरकार ताज़ा खबर स्लाइडर चम्बा स्वस्थ जीवन आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश,भरमौर)पवन भारद्वाज)
 
प्यूहरा पंचायत में जनजीवन सामान्य होते ही गतिविधियां बढ़ गयी हैं।  ज्ञात हो पंचायत में कोरोना पॉजिटिव लोगों के पाए जाने के बाद इस पंचायत को सील कर दिया गया था। जिसके चलते पंचायत में लोगों के अंदर और बाहर जाने पर पूरणतः पाबन्दी लग गयी थी। 

जनजीवन समान्य होते ही पंचायत में दो व्यक्तियों के बीच हुई खूनी झड़प मामले में आज पंचायत के मरौर गाँव में दस्तक दी जहाँ पुलिस ने आरोपी चैन लाल की दूकान व घर में छानबीन की। पुलिस ने आरोपी द्वारा प्रहार के लिए इस्तेमाल किये गए सामान व पीड़ित मुंसी राम के बयानों को पुनः दर्ज किया। 

एक नजर इधर भी- चम्बा: मां बन्नी पहुंची अपने मूल स्थान छड़ोले,पढ़ें क्या है आस्था और क्या है मान्यता

आपको बता दें कुछ दिन पूर्व गांव मरौर में दो व्यक्तियों चैन लाल व मुंशी राम के बीच खूनी झड़प हुई थी जिसमें चैन लाल ने मुंशी राम के सिर पर किसी कठोर वस्तु से प्रहार किया था। चूँकि पंचायत में कोरोना पॉजिटिव लोगों की पुष्टि होने के बाद पंचायत को सील कर दिया गया था जिसके चलते पुलिस की जांच लंबित हो गयी थी। 

उधर चौकी प्रभारी गैहरा अनिल वालिया ने पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस ने मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कर दी थी लेकिन कोरोना के कारण पंचायत सील होने पर जांच लंबित थी। आज पुलिस ने उक्त गांव का दौरा किया जहाँ मामले के सम्बंधित साक्ष्य जुटाए गए। मामले से सम्बंधित रिपोर्ट तैयार कर चम्बा स्थित न्यायालय में पेश की जाएगी। 

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.