मंडी:खेलते-खेलते गिरी महिंद्र सिंह की पोती,मुख्यमंत्री के चौपर से पहुंचाई IGMC,हालत स्थिर 

मंडी:खेलते-खेलते गिरी महिंद्र सिंह की पोती,मुख्यमंत्री के चौपर से पहुंचाई IGMC,हालत स्थिर 

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 28 Jun, 2020 11:45 pm प्रादेशिक समाचार राजनीतिक-हलचल क्राईम/दुर्घटना ताज़ा खबर स्लाइडर मण्डी शिमला स्वस्थ जीवन आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश,मोनु राष्ट्रवादी 

हिमाचल प्रदेश के जलशक्ति मंत्री महिंद्र सिंह की पोती खेलते खेलते अचानक गिर गयी। गिरने से बच्ची की सिर में चोट आ गयी। घायल अवस्था में बच्ची को मंडी अस्पताल पहुँचाया गया लेकिन बच्ची की हालत को देखते हुए डॉक्टर ने उसे शिमला स्थित मेडिकल कॉलेज रेफेर करने की सलाह दी। 

दुर्घटना की सुचना मिलते ही सूबे के मुख्यमंत्री ने अपना चौपर तुरंत मंडी भेज दिया जहाँ से बच्ची को शिमला ले जाया गया। शिमला में मुख्य चिकित्सा अधीक्षक व मशहूर न्यूरोसर्जन डॉ जनक राज ने स्वयं मोर्चा सँभालते हुए बच्ची के ऑपरेशन को किया।  करीब ढाई घंटे चले इस ऑपरेशन के बाद बच्ची अब खतरे के बाहर है। ओपरेशन के बाद सूबे के मुख्यमंत्री अपनी पत्नी समेत IGMC पहुंचे जहाँ उन्होंने बच्ची का हालचाल जाना। 

एक नजर इधर भी- खुशखबरी : अमेजन इंडिया लेकर आया है आपके लिए रोजगार भी, करीब 20,000 लोगों को घर बैठे मिलेगा काम

उधर मुख्य चिकित्सा अधीक्षक व मशहूर न्यूरोसर्जन डॉ जनक राज ने बताया कि ये हमारे संस्थान के लिए गर्व की बात है कि मंत्री ने हमारे संस्थान पर भरोसा जताया। बच्ची के सिर में गहरी चोट आयी है जिसका सफलतापूर्ण ऑपरेशन कर दिया गया है।  उन्होंने कहा अब बच्ची की हालात स्थिर है और अब वो खतरे से बाहर है। 

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.