नूरपुर: हम ही वो गौरवमयी  पीढ़ी हैं जो अपनी आंखों से राम मंदिर का निर्माण देखेगी- सभ्य लोहटिया

नूरपुर: हम ही वो गौरवमयी  पीढ़ी हैं जो अपनी आंखों से राम मंदिर का निर्माण देखेगी- सभ्य लोहटिया

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 25 Jun, 2020 08:10 pm प्रादेशिक समाचार धर्म-संस्कृति स्लाइडर काँगड़ा

 

हिमाचल जनादेश, नूरपुर (अर्पण चावला)

हम उस संगठन के कार्यकर्ता हैं जिन्होंने राम मंदिर निर्माण के लिए संघर्ष किया और विजय पताका को लहराया और हम ही वो गौरवमयी  पीढ़ी हैं जो अपनी आंखों से राम मंदिर का निर्माण देखेगी । उक्त बात  विश्व हिन्दू परिषद व बजरंग दल के युवा नेता सभ्य लोहटिया ने आज प्रेस को जारी बयान में कही। उन्होंने कहा कि यह हिंदुओं के लिए स्वाभिमान का विषय है ।

नूरपुर के ऐतिहासिक मंदिरों से अयोध्या भेजी जा रही मिटटी 
सभ्य लोहटिया ने कहा कि विश्व हिन्दू परिषद व बजरंग दल द्वारा यह आह्वाहन किया गया है पूरे भारत वर्ष से ऐतिहासिक व प्रमुख मन्दिरों की पवित्र मिट्टी व नदियों का पावन जल अयोध्या में संगठन के कार्यकर्ताओं द्वारा भिजवाया जाएगा । इसी शृंखला में नूरपुर में भी यहां के प्रमुख धार्मिक स्थान व सिद्धपीठ जैसे बृज राज स्वामी मंदिर , डिबकेश्वर महादेव , माता नागनी मन्दिर , माँ बगलामुखी मन्दिर , प्राचीन शिव मंदिर मठोली आदि स्थानों आदि स्थानों का पवित्र जल व पावन मिट्टी अयोध्या में हो रहे भव्य राम मंदिर लिए भेजा जाएगा ।

एक नजर इधर भी:- नूरपुर:तीन सालों से एक पत्थर तक नहीं रखा,ठेकेदार की लेट लतीफी से लटका जसूर जनजातीय भवन निर्माण कार्य

इस अकाउंट नंबर पर दानी भेजे दान 
सभ्य लोहटिया ने कहा कि राम मंदिर निर्माण के लिए दान की सुविधा समाज के लिए खोली गई तो 500 करोड़ की धनराशि समाज द्वारा अभी तक दी जा चुकी है। अगर कोई सज्जन राम मंदिर निर्माण के लिए धन दान के रूप में देना चाहता है तो वह  अकाउंट नम्बर 39161498809 पर दान कर सकता है।

 

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.