करोना रिटर्न्स :कांगड़ा में दो व शिमला में तीन,हमीरपुर में गर्भवती महिला निकली कोरोना पॉजिटिव

करोना रिटर्न्स :कांगड़ा में दो व शिमला में तीन,हमीरपुर में गर्भवती महिला निकली कोरोना पॉजिटिव

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 25 May, 2020 12:20 pm प्रादेशिक समाचार क्राईम/दुर्घटना सुनो सरकार लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर काँगड़ा स्वस्थ जीवन आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश,धर्मशाला (संवाददाता )

जिला कांगड़ा के दो संक्रमित अहमदाबाद से लौटे हैं। 39 वर्षीय और 36 वर्षीय कोरोना संक्रमित डाड तहसील क्षेत्र के रहने वाले हैं। हमीरपुर जिला में आज कोरोना वायरस से संक्रमित एक गर्भवती महिला का मामला सामने आया है।

बड़सर क्षेत्र के पहलू गांव की यह 25 वर्षीय गर्भवती महिला अपने पति के साथ मुंबई से लौटी थी और उसका 29 वर्षीय पति भी गत 22 मई, 2020 को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था। महिला को डॉ. राधाकृष्णन राजकीय मेडिकल कॉलेज, हमीरपुर में आईसोलेशन में रखा गया था।   

वही शिमला के चौपाल क्षेत्र के तीन युवक कोरोना पॉजिटिव पाए गए है ।एसडीएम ठियोग केके शर्मा ने बताया कि 19 मई को नौ लोग मुंबई से चौपाल आए थे । प्रशासन की ओर से इन्हें देहा के विश्राम गृह में संस्थागत क्वारंटीन किया गया था।

एक नजर इधर भी- नैना देवी:ये कैसी न्याय व्यवस्था ? माँ की आँखें कमजोर,बहु -बेटा दोनों विकलांग, फिर भी बीपीएल सूचि में नहीं नाम

इनमें से तीन लोग पॉजिटिव पाए गए है। कोरोना संक्रमितों को मशोबरा भेजा जा रहा है। तीनो युवकों में कोरोना के कोई लक्षण नहीं होने के बावजूद भी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। एसडीएम केके शर्मा ने बताया कि देहा के विश्राम गृह को पूरी तरह से सील कर दिया गया है।
 

प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 210 पहुंच गया है। इनमें एक्टिव मामले 142 हैं। अब तक 65 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। गौरतलब है कि प्रदेश में बीते दिन रविवार को 15 कोरोना पॉजिटिव मामले आए थे।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.