बड़ी खबर : लाहौर से कराची जाने वाली फ्लाइट कराची एयरपोर्ट के पास दुर्घटनाग्रस्त, विमान में 90 लोग थे सवार

बड़ी खबर : लाहौर से कराची जाने वाली फ्लाइट कराची एयरपोर्ट के पास दुर्घटनाग्रस्त, विमान में 90 लोग थे सवार

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 22 May, 2020 04:44 pm क्राईम/दुर्घटना सुनो सरकार देश और दुनिया लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर स्वस्थ जीवन आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश ,न्यूज़ डेस्क 

कोरोना संकट के बीच पड़ोसी देश पाकिस्तान में बड़ा विमान हादसा हुआ है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस की लाहौर से कराची जाने वाली फ्लाइट कराची एयरपोर्ट के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई है।

पाकिस्तानी मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार क्रैश हुए पीआईए के विमान एयरबस A-320 PK8303 में 90 लोग सवार थे, जो लैंडिंग से कुछ मिनट पहले दुर्घटनाग्रस्त हो गया। बताया जा रहा है कि विमान कराची हवाई अड्डे के पास एक आवासीय कॉलोनी के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया।


पाकिस्तानी न्यूज वेबसाइट डॉन ने पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस के हवाले से बताया विमान में 90 यात्री और 8 क्रू मेंबर सवार थे। पीआईए के प्रवक्ता अब्दुल सत्तार ने दुर्घटना की पुष्टि की और बताया कि उड़ान A-320 में 90 यात्री और 8 क्रू मेंबर सवार थे, जो लाहौर से कराची जा रही थी।

एक नजर इधर भी - शिमला :राज्यपाल ने अनुसंधान और प्रौद्योगिकी पर आधारित जैव विविधता के दोहन पर दिया बल

पाकिस्तान में तीसरा सबसे बड़ा विमान हादसा

हवाई दुर्घटनाओं के आंकड़े जुटाने वाली संस्था एयरक्राफ्ट क्रैश रिकॉर्ड ऑफिस के मुताबिक पाकिस्तान में यह तीसरा सबसे बड़ा हादसा है। पाकिस्तान में सबसे बड़ा हादसा राजधानी इस्लामाबाद के पास 28 जुलाई 2010 को हुआ था, जिसमें 152 लोग मारे गए थे। दूसरा बड़ा हादसा भी इस्लामाबाद में ही 20 अप्रैल 2012 को हुआ था, जिसमें 127 लोगों की मौत हो गई थी।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.