इंदौरा: लॉक डाउन से बेखौफ शराब तस्कर ,पुलिस ने लाखों मिलीलीटर कच्ची शराब की नष्ट

इंदौरा: लॉक डाउन से बेखौफ शराब तस्कर ,पुलिस ने लाखों मिलीलीटर कच्ची शराब की नष्ट

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 31 Mar, 2020 08:02 pm प्रादेशिक समाचार क्राईम/दुर्घटना सुनो सरकार विज्ञान व प्रौद्योगिकी ताज़ा खबर स्लाइडर काँगड़ा

हिमाचल जनादेश,इंदौरा(ब्यूरो)

 

यहाँ एक तरफ पूरा देश कोरोना वायरस के चलते लॉक डाउन है और हिमाचल प्रदेश में कर्फ्यू है।  इसकी भी परवाह न करते हुए मंड क्षेत्र के गाँवो में रहने वाले नजायज शराब के कारोबारी पूरे हिमाचल में शराब के ठेके बन्द होने का फायदा लेते हुए दिन रात एक कर शराब को तैयार करने में लगे हुए है। 

ग्राहकों को इस कर्फ्यू के माहौल में पुलिस के डर का  हवाला देकर तैयार की गई लाहन  को अपने घरों में ही लाकर  महंगे रेटो पर शराब बेच रहे है और अपने घरों में भीड़ एकत्रित करके धारा 144 का उलंघन कर रहे है।  

इस नजायज शराब तैयार करने बाले तस्करो के खिलाफ कार्यवाही करते  हुए आज पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के प्रभारी सबइंस्पेक्टर रूप सिंह की अगुवाई में टीम जिंसमे सहायक उपनिरिक्षक सरताज सिंह, मानद सहायक उपनिरिक्षक गुरदियाल सिंह, मानद मुख्य आरक्षी जोगिंदर सिंह ओर होमगार्ड जालम सिंह की टीम गठित करके उलेहडिया गाँव में नजायज शराब को तैयार करने वाले उलेहडिया के रहने वाले गगन ,निक्का, राजा और धरमिंदर आदि शराब के तस्करो के घरो में आज देर शाम दविश देकर लाखो मिली लीटर कच्ची शराब बरामद की। 

एक नजर इधर भी -नूरपूर:जाच्छ के पंचायत प्रतिनिधियों ने अप्रवासी लोगों को बांटा राशन

मामले के संबंध में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी इंदौरा सुरिंदर सिंह धीमान ने बताया के यह सारी कार्यवाही गुप्त सूचना के आधार पर अमल में लाई गई है ।इस सारी कार्यवाही में पुलिस ने  उलेहडिया में नजायज शराब तैयार करने बाले चार लोगों के घरो में दविश देकर लाखों मिली लीटर कच्ची शराब  जिसे शराब माफिया द्वारा रात को तैयार करके पंजाब और हिमाचल में सप्लाई की जानी थी को नस्ट करने में सफलता हासिल की है ।
 

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.