बिलासपुर:गरीबों की मदद के लिए आगे आये पूर्व विधायक बंबर ठाकुर,जरूरतमंदों को बांटी राशन और खाद्य सामग्री 

बिलासपुर:गरीबों की मदद के लिए आगे आये पूर्व विधायक बंबर ठाकुर,जरूरतमंदों को बांटी राशन और खाद्य सामग्री 

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 31 Mar, 2020 07:31 pm प्रादेशिक समाचार राजनीतिक-हलचल सुनो सरकार लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर बिलासपुर स्वस्थ जीवन आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश,नयना देवी(सुभाष चंदेल)


आज पूरे देश में कोरोना को लेकर हर जनमानस परेशानी से गुजर रहा है।  पूरे देश में लाक डाऊन की वजह से हर जनमानस अपने घरों में ही दुबकने पर मजबूर  हैं।  लेकिन हर रोज  दिहाड़ी मजदूरी करके अपने और अपने परिवार का पेट पालने वालों के लिए बहुत बड़ी आफत खड़ी हो गई है। ऐसे हालातों में कोई भूखा प्यासा ना रहे इसके लिए  पूर्व विधायक और उनका परिवार इन गरीब लोगों की मदद के लिए दिन-रात सेवा में लगे हुए हैं।  

गौरतलब है कि उनके परिवार वालों ने खुद ही  मास्क तैयार करके गरीबों और असहाय लोगों को बांट रहे है। आज इस कड़ी को आगे बढ़ाते हुए सदर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक बंबर ठाकुर ने डियारा सेक्टर बिलासपूर में जरूरतमंद और असहाय लोगों को राशन और खाद्य सामग्री बांटी।  बंबर ठाकुर ने कहां है की ऐसे हालातों में कोई भी भूखा प्यासा ना रहे उसके लिए वह अपनी ओर से यथासंभव प्रयास कर रहे हैं। 

एक नजर इधर भी -चम्बा:जरूरतमंदों के लिए खाद्यान्न सामग्री वितरित करने हेतु भरमौर में गठित की गई कमेटी 

उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम लंबा चलने की उम्मीद है इसके लिए वे जरूरतमंद असहाय जरूरतमंद मजदूर लोगों की सूची तैयार करवा रहे हैं ताकि उन्हें समय-समय पर उनके ठिकानों पर जाकर खाद्य सामग्री बांटी जा सके।  पूर्व विधायक बंबर ठाकुर ने पूरे जिला वासियों से संयम और धैर्य बनाए रखने की अपील की है। 

लॉक डाउन की वजह से ज्यादातर दिहाडीदार मजदूर जो दिहाड़ी लगाकर लगाकर अपने परिवार का पेट पालते हैं।  वह अपने घरों  अपने घरों में ही बैठे हुए हैं।  दीन दुखियों की मदद करने वाले ओर गरीबों के लिए दिन रात उपलब्ध रहने वाले पूर्व विधायक बंबर ठाकुर इन लोगों का दुख दर्द बांट रहे हैं।  उन्होंने कहा है कि किसी भी असहाय और जरूरतमंद व्यक्ति को किसी भी तरह की जरूरत है तो वे उनके लिए यथासंभव सहायता  करने के लिए हर वक्त तत्पर  पर हैं। 

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.