नयना देवी:सड़कों पर पसरा सनाटा ,लॉक डाउन को मिल रहा जन समर्थन 

नयना देवी:सड़कों पर पसरा सनाटा ,लॉक डाउन को मिल रहा जन समर्थन 

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 25 Mar, 2020 08:45 pm प्रादेशिक समाचार सुनो सरकार लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर बिलासपुर स्वस्थ जीवन

हिमाचल जनादेश,नयना देवी(सुभाष चंदेल)


नैना देवी विधानसभा चुनाव क्षेत्र के तहत आने वाली ग्राम पंचायत बैहल  और कोडां वाला को जोड़ने वाली सड़क चिकनी बैहल बलोली को पूरी तरह से सील कर दिया गया है।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की अपील के बाद पूरे देश में लोग डाउन होने से इस मार्ग को पूरी तरह से पुलिस पुलिस ने  नाका लगाकर हर आने जाने वाले की जांच की जा रही है।

 पुलिस वाले पूरी मुस्तैदी से इस मार्ग पर आने जाने वालों को चेक कर रही है और लोगों से लगातार अपील कर रही है कि लोग अपने घरों में रहे और लॉक डाउन का पालन करें।  ग्राम पंचायत बैहल और  कोडांवाला का मुख्य बाजार पूरी तरह से बंद दिखाई दिया हालांकि प्रशासन ने थोड़े समय के लिए जरूरी वस्तुएं देने के लिए 10:00 से 2:00 बजे तक ढील दे रखी थी और उसके तुरंत बाद पुलिस ने दुकानों को बंद करवा दिया। 

 

इस मौके पर बाजार में पूरा सन्नाटा छाया हुआ था सड़कें पूरी तरह से सुनसान थी स्वास्थ्य विभाग की टीम ने भी सड़क  सड़क के किनारे पीएचसी के नजदीक लोगों को कोरोना वारिस से बचने के लिए अपील और जागरूक किया।  कुल मिलाकर लॉक डाउन पूरी तरह से सफल रहा।  स्थानीय पंचायत के प्रधान राम कुमार शर्मा जी दिन रात करोना वायरस से लड़ने के लिए लोगों को जागरूक कर रहे हैं और गांव के लोग अपने घरों में रहे और लोक डाउन का  पूरा समर्थन किया। 

डीएसपी श्री नैना देवी जी संजय शर्मा ने बताया कि पड़ोसी राज्यों की सीमाओं के साथ  लगते मजारी   दबट  बैहल कैंची मोड़ स्वारघाट के नाकों का निरीक्षण किया क्षेत्र में सभी लोगों को लोग डाउन के पालन की हिदायत दी गई है अगर फिर भी लोग नहीं  मानते हैं तो सख्ती से निपटा जाएगा। 

एक नजर इधर भी-सिरमौर: शराब के नशे में धुत हुड़दंगियों ने पहले तोडा कर्फ्य फिर ASI और कांस्टेबल को किया लहूलुहान


 बैहल पंचायत के प्रधान रामकुमार शर्मा ने बताया कि पुलिस बल के ठहरने की व्यवस्था सरस्वती विद्या मंदिर  में की गई है लोगों से जोरदार अपील करते हुए कहा है की अगर  कोई जरूरी काम हो तो ही घर से निकले और लोग डाउन का पूरा पालन करें क्योंकि आज पूरा देश संकट के दौर से गुजर रहा है।  हम सब अगर अपने घरों में रहेंगे तब ही  कोरोना को हराने में सफल होंगे हमें सरकार और प्रशासन द्वारा नियमों की पालना करनी चाहिए। 
 

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.