सरकाघाट:आपसी लड़ाई व मारपीट का मामला दर्ज, जाँच में जुटी पुलिस  

सरकाघाट:आपसी लड़ाई व मारपीट का मामला दर्ज, जाँच में जुटी पुलिस  

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 25 Mar, 2020 04:33 pm प्रादेशिक समाचार क्राईम/दुर्घटना ताज़ा खबर स्लाइडर मण्डी स्वस्थ जीवन आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश,सरकाघाट(रितेश चौहान)

 

उपमण्डल सरकाघाट के  थाना हटली के अंतर्गत चंद्रेश कुमार पुत्र किशोरी  लाल गांव भटेड  डाकघर व तहसील बलद्वाड़ा  ने पुलिस में  शिकायत दर्ज कराई कि वह उपरोक्त पते का रहने वाला है। आज वह दिन के  करीब 11:00 बजे  जब अपने घर गया तो देखा कि गौरी दत पुत्र  रोशनलाल गांव भटेड उसके घर के आंगन में  घूम रहा था । इसका परिवार गौरी दत्त का पिता रोशन लाल, चिंति देवी, गौरी दत्त की पत्नी, देवदत्त व देववत की दोनों बेटियां बड़े-बड़े पत्थर लेकर विवाद वाली जगह पर खड़े थे और खुदाई कर रहे थे ।  

शिकायत कर्ता ने  गौरी दत से पूछा कि वे  यह क्या कर रहे हैं तो पूरे  परिवार ने पत्थरों से  उस पर हमला कर दिया ।  उसके  चिल्लाने पर जब  दिनेश कुमार  शिकायतकर्ता के  चाचा वहां आए तो गौरीदत्त वहां से भाग गया और दूर से पत्थर बरसाने लगा ।  शिकायतकर्ता का कहना है कि वह पहले भी कई बार इनके विरूद्ध रिपोर्ट करवा चुके है लेकिन कुछ नहीं हुआ है ।  इनके विरूद्ध कार्यवाही करने की कृपा करें । डी एस पी चन्दरपाल सिंह ने पुस्टि करते हुए बताया कि आरोपियों के विरूद्ध आईपीसी की धाराओं  147,149,447,323 मामला दर्ज थाना हटली किया गया  है और जांच शुरू कर दी है।

एक नजर इधर भी-आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति के लिए प्रभावी कदम उठाए जा रहे हैं-जयराम ठाकुर


एक अन्य मामले में गौरी दत पुत्र रोशनलाल गांव भटेड  डाकघर व तहसील बलद्वाड़ा ने थाना में शिकायत दर्ज करी कि आज जब वह अपनी रसोई के पीछे करियाल के पेड़ से घास काट रहा था तो दिनेश और चंद्रेश ने उसे घास काटने के लिए मना किया और गंदी गंदी गालियां निकालने लगे । जिस पर मेरी पत्नी और घर के सदस्य भी वहां पर आ गए और हमारी आपस में बहस हुई ।  

जिस पर चंद्रेश, दिनेश, दिनेश की पत्नी अनु ,उसकी लड़की भोली, लड़का सैंटी, चंद्रेश का भाई केवल कुमार सब एक साथ लड़ाई करने के लिए शिकायतकर्ता की  रसोई की तरफ घास काटने वाली जगह पर आ गए तथा मुझे व मेरे परिवार के सदस्यों को मारने की कोशिश करने लगे ।  यहां पर कोई झगड़ा न हो तो इसलिए वह वहां से चल पड़े तो चंद्रेश ने उसे गले से पकड़ लिया और मेरी छाती पर मारी । इसकी मार से मेरे परिवार वालों ने मुझे बचाया ।  इस झगड़े के कारण मुझे चोटें आई हैं मेरा मेडिकल करवाकर इनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाए । डी एस पी चन्दरपाल सिंह ने मामले की पुस्टि की है।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.