इंदौरा:मिलबा में 2.57 ग्राम चिट्टे सहित महिला तस्कर गिरफ्तार

इंदौरा:मिलबा में 2.57 ग्राम चिट्टे सहित महिला तस्कर गिरफ्तार

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 18 Jan, 2020 10:42 pm प्रादेशिक समाचार क्राईम/दुर्घटना ताज़ा खबर स्लाइडर काँगड़ा

हिमाचल जनादेश,इंदौरा(संवाददाता)

 

एस एस पी काँगड़ा बिमुक्त रंजन  के दिशा निर्देशो अनुसार जिला काँगड़ा में नशे को खत्म करने के लिए छेड़े बिशेष अभियान के चलते आज बाद दोपहर पुलिस चौकी  ठाकुरद्वारा के प्रभारी सबइंस्पेक्टर रूप सिंह की अगुबाही में गठित टीम ने  गस्त के दौरान मिलबा में एक महिला नशा तस्कर को 2.57 ग्राम हेरोइन सहित हिरासत में लिया है । 

मामले की जानकारी देते हुए नूरपुर के डी एस पी डॉक्टर साहिल अरोड़ा ने बताया के पुलिस को आज गुप्त सुचना मिल रही थी के गाँव  मिलबा में कुछ महिलाए अपने घरों से कुछ दूर बाहर जाकर ग्राहकों को बुलाकर चिट्टे की तस्करी कर रही है ।

ठाकुरद्वारा पुलिस काफी दिनों से उन पर नजर रखे हुए थी  इन्ही कारोबारियों की धड़पकड़ के लिए आज ठाकुरद्वारा पुलिस चौकी के प्रभारी रूप सिंह अपनी टीम जिसमें मानद मुख्य आरक्षी जोगिंदर सिंह , महिला आरक्षी शानो देवी और गृह रक्षक प्रवीण कुमार सहित ठाकुरद्वारा टू मिलबा रोड़ पर गस्त कर रहे थे । इस दौरन जब ठाकुरद्वारा पुलिस गश्त करती हुई  मिलबा स्थित अमित धर्मकांटा के पास पहुची तो एक औरत धर्मकांटा के साथ लगते खेतों से निकलकर पैदल रोड़ की तरफ आई । जब उसकी नजर गस्त कर रही पुलिस पर पड़ी तो  महिला  अपने हाथों में पकड़े एक प्लास्टिक के लिफाफे को रोड के किनारे फेंककर भागने की फिराक में थी । महिला आरक्षी ने उसके भागने की कोशिश को नाकाम करते हुए उसको धड दबोचा और  उसके द्वारा फेंके गए प्लास्टिक के लिफाफे की तलाशी लेने पर उसमे 2.57 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ ।

एक नजर इधर भी-सरकाघाट:रावमा देवव्रारतता मे वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह,विधायक कर्नल इन्द्र सिंह ने की बतौर मुख्यतिथि शिरकत  

पकड़ी गई नशे की तस्कर महिला की पहचान वीरो देवी पत्नी कंश राज निबासी धमोता(मिलबा) डाकघर उलेहडिया तहसील इन्दौरा के रुप मे हुई है । पुलिस ने नशे की खेप को कब्जे में लेकर महिला के खिलाफ पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा में मामला दर्ज करके आगामी छानवीन शुरू कर दी है ।

 डी एस पी नूरपूर डॉक्टर साहिल अरोड़ा ने बताया के उक्त महिला बीरो देवी ओर उसके पति के खिलाफ पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा में  पहले भी कई चिट्टे , भुक्की ओर नजायज शराब की तस्करी करने के मामले दर्ज है । 

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.