सरकाघाट:रावमा देवव्रारतता मे वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह,विधायक कर्नल इन्द्र सिंह ने की बतौर मुख्यतिथि शिरकत 

सरकाघाट:रावमा देवव्रारतता मे वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह,विधायक कर्नल इन्द्र सिंह ने की बतौर मुख्यतिथि शिरकत 

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 18 Jan, 2020 10:19 pm प्रादेशिक समाचार राजनीतिक-हलचल ताज़ा खबर स्लाइडर मनोरंजन शिक्षा व करियर

हिमाचल जनादेश,सरकाघाट(रितेश चौहान)

उपमंडल सरकाघाट के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला देवव्रारतता मे वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह बडी धूमधाम से मनाया गया !इस समारोह मे स्थानिय विधायक कर्नल इन्द्र सिंह ने बतौर मुख्यतिथि शिरकत  की और कार्यक्रम का शुभारम्भ दीप प्रज्जलित कर किया !

प्रधानाचार्य प्रवीन शर्मा ने मुख्यतिथि को समृतिचिन्ह देकर सम्मानित किया व  वार्षिक रिपोर्ट पढी तथा साल भर की विभिन्न गतिविधियों पर जानकारी दी !स्कूली वच्चों ने एक से एक वढ कर रंगा रंग प्रस्तुतियां दे कर उपस्थित जन समुह को झूमने पर मजबूर कर दिया ! 

तदोउपरान्त मुख्यतिथि ने वच्चो को संबोधित करते हुए कहा आज के इस प्रतिसपर्धा के युग में  हर क्षेत्र मे गर किसी को,आगे वढने और वडा आदमी वनने की होड लगी है और हमे प्रयास भी करना चाहिए लेकिन जिसके हमे कठिन परिश्रम करने की जरूरत है। अपने लक्ष को हासिल करने के लिए हमे नशे से दूर रह कर पढाई लिखाई व खेलकुद गतिविधियो मे आगे रहना चाहिए तभी लक्ष्य तक पहुंचा जा सकता है।

एक नजर इधर भी-मंडी:जंगल जमीन जाए भाड़ में मंत्री के लिए हैलीपैड बनना चाहिए,पर्यटन स्थलों को नजरअंदाज कर आईपीएच मंत्री ने अपने घर के पास बना डाला हैलीपैड  

 कार्यक्रम के अंत मे मुख्यतिथि ने मेधावी छात्र छात्राओ को पुरूषकृत किया गया  जिनमे नमन,आशिष ,अजय ,श्रेय,सिमरन,सनेहा,निर्जला,ओंकार,शालिनि ,अमित पालसरा ,प्रिंयका,कामना,अति,शालू,रोजी,निखिल,रमन और गोरव के,अलावा अरनेश,कार्तिक,विकास,लव ,कुश,नवजोत ,आंचल,अंकिता और राजू को विज्ञान प्रतियोगिता में सर्व श्रेष्ठ पुरस्कार मिला,मुख्यतिथि ने स्कूल के विकास के लिए धन राशी देने व सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए भी भी राशी देने की घोषणा की !

इस मौके पर पंचायत प्रधान शान्ता देवी ,पु्र्व प्रधान राजपाल चौहान, एसएमसी  अध्यक्ष राकेश पालसरा ,व सदस्य ,भाजपा मंडलाअध्यक्ष नीशा ठाकुर , वुथ अध्यक्ष भागीरथ  व स्कूल स्टाफ उपस्थित रहा !

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.