पाकिस्तान सीमा पर लापता फौजी राजेंद्र सिंह के लिए अब लगाई राष्ट्रपति से गुहार, कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन

पाकिस्तान सीमा पर लापता फौजी राजेंद्र सिंह के लिए अब लगाई राष्ट्रपति से गुहार, कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 18 Jan, 2020 01:27 pm सुनो सरकार देश और दुनिया लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर स्वस्थ जीवन आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश ,न्यूज़ डेस्क 

कश्मीर के गुलमर्ग से पाकिस्तान सीमा पर लापता हवलदार राजेंद्र सिंह नेगी की सकुशल बरामदगी के लिए युवा कांग्रेसियों ने राष्ट्रपति से गुहार लगाई है। साथ ही राष्ट्रीय युवा कांग्रेस के एक प्रतिनिधिमंडल ने नई दिल्ली में सांसद एवं पूर्व रक्षामंत्री एके एंटनी से भी मुलाकात की।

शनिवार को हल्द्वानी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एसडीएम कोर्ट में प्रदर्शन किया और जवान को जल्द सकुशल भारत लाने की मांग की।जिलाधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति को भेजे ज्ञापन में कांग्रेसियों ने कहा कि जवान राजेंद्र सिंह आठ जनवरी से लापता हैं। जिस तरह विंग कमांडर अभिनंदन को भारत लाने के लिए सेना और सरकार ने तत्परता दिखाई थी, उसी तरह इनके लिए भी अभियान चलाएं।

एक नजर इधर भी -दोस्ती को सलाम:दिव्यांग दोस्त की तकलीफें देख छात्र ने बना डाली ऑटोमेटिक ट्राई साइकिल

ज्ञापन देने वालों में युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष भूपेंद्र नेगी, प्रदेश संगठन मंत्री संदीप चमोली, सोशल मीडिया के गढ़वाल मंडल अध्यक्ष विजय रतूड़ी मोंटी, विजय रावत, आशीष सक्सेना, मनदीप बत्ता, रोशन आदि मौजूद रहे।

उधर, युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सोशल मीडिया प्रभारी वैभव वालिया के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने राज्यसभा सदस्य एवं पूर्व रक्षा मंत्री एके एंटनी से मुलाकात की। एंटनी ने अधिकारियों से वार्ता कर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.