शिमला :पीटरहॉफ में हुई घोषणा ,डॉ. राजीव बिंदल बने हिमाचल भाजपा के नए अध्यक्ष

शिमला :पीटरहॉफ में हुई घोषणा ,डॉ. राजीव बिंदल बने हिमाचल भाजपा के नए अध्यक्ष

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 18 Jan, 2020 01:16 pm प्रादेशिक समाचार राजनीतिक-हलचल लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर शिमला शिक्षा व करियर आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश ,शिमला (ब्यूरो )

डॉ. राजीव बिंदल हिमाचल प्रदेश भाजपा के नए अध्यक्ष बन गए हैं। होटल पीटरहॉफ में बिंदल को अध्यक्ष बनाने की भाजपा के राष्ट्रीय सचिव सुनील देवधर ने विधिवत घोषणा की। इस मौके पर केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक, सीएम जयराम ठाकुर, भाजपा के प्रदेश प्रभारी मंगल पांडे, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती और प्रदेश भर से आए भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि उनका पहला काम संगठन को मजबूत करना है। इसके लिए संगठन में बदलाव को भी तैयार हैं। उन्होंने संकेत दिए कि जल्द ही संगठन की नई तस्वीर दिखेगी।सोलन से सिरमौर पहुंचना और वहां की चुनावी चुनौतियों से निपटते हुए लगातार जीतकर विधानसभा पहुंचने का अनुभव पार्टी के अध्यक्ष के तौर पर प्रबंधन करने में बहुत काम आएगा।

एक नजर इधर भी -बड़ी खबर :निर्भया रेप कांड के दोषियों को अब 22 जनवरी को नहीं, इस तारीख को सुबह छह बजे दी जाएगी फांसी

डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि 1968 से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़ा हूं और संगठन के लिए विभिन्न पदों पर रहते ही काम कर चुका हूं। संगठन मेरे स्वभाव में है इसलिए कह सकता हूं कि  मेरे लिए पार्टी अध्यक्ष का दायित्व सबसे प्रिय दायित्व है।

सीएम ने कहा कि शनिवार को बिंदल अध्यक्ष के रूप में नए दायित्व के लिए निकलेंगे।2022 में फिर से बीजेपी सरकार सत्ता में आए इसके लिए एकजुट होकर काम करेंगे।वहीं डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि नामांकन करवाने के लिए पार्टी नेताओं का आभार जताया।

उन्होंने कहा कि कल मेरे नाम पर विश्वास व्यक्त करके सभी की सहमति से आगे किया जाता है तो मैं पूरी निष्ठा और शक्ति के साथ पार्टी को आगे ले जाने के लिए काम करूंगा।राष्ट्रीय डेलिगेट के लिए भी चार विधायकों ने नामांकन किया, जिसमें विधायक राकेश जंवाल, सुखराम चौधरी, राजेंद्र गर्ग और रीता धीमान शामिल है। 

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.