सनसनी :डोली में विदा हुई थी दुल्हन, कुछ देर में अर्थी पर लौटी घर, मातम में बदली खुशियां

सनसनी :डोली में विदा हुई थी दुल्हन, कुछ देर में अर्थी पर लौटी घर, मातम में बदली खुशियां

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 17 Jan, 2020 03:59 pm क्राईम/दुर्घटना देश और दुनिया लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर स्वस्थ जीवन आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश ,न्यूज़ डेस्क 

घर के आंगन में नई नवेली बहू के स्वागत की तैयारियां की जा रही थीं। पांच बेटियों के बीच इकलौते बेटे की शादी के बाद बहू घर के दरवाजे पर आने वाली थी। जिससे दूल्हे की मां तथा बहनों में बेहद खुशी थी। लेकिन एक हादसे ने पूरे परिवार की खुशियां काफूर कर दी।जहां थोड़ी देर पहले तक हर ओर जश्न का माहौल था वहां अब हर ओर चीत्कार मची थी।अनूपशहर क्षेत्र के गांव हिसावटी निवासी दूधिया कमल सिंह के इकलौते बेटे मनेज कुमार की बरात बुधवार को हिसावटी से चंदौसी पहुंची थी। वहां विवाह की रस्म पूरी होने के बाद गुरुवार सुबह बरात विदा हुई। दूल्हा-दुल्हन को लेकर आ रही कार मुरादाबाद आगरा मार्ग पर बहजोई के पास अचानक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर खाई में पलट गई। हादसे में कार में बैठी दुल्हन शिवानी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूल्हा मनेज पुत्र कमल सिंह समेत कई घायल हो गए।

गुरुवार की सुबह शादी के अगले दिन दुल्हन को उसके परिजनों ने खुशी-खुशी विदा किया था। दुल्हन अपने पति व ससुराल वालों के साथ कार में सवार होकर अपने घर से ससुराल के लिए जा रही थी। रास्ते में संभल के बहजोई-चंदौसी के बीच गांव बमनेटा के निकट अचानक कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे पेड़ों से टकरा गई और पलटकर खंदी में गिर गई।हादसा देखकर आसपास के लोग मौके की ओर दौड़े और कार सवार लोगों को बाहर निकालने में लग गए। इस बीच हादसे में दूल्हा, चालक, दो महिलाएं व एक बालक भी घायल हो गए।जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और ग्रामीणों संग रेस्क्यू कर घायलों को कार से बाहर निकाला। सूचना पर पहुंची 108 नंबर एंबुलेंस ने घायलों को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल दूल्हा व चालक समेेत दोनों महिलाओं को उपचार के बाद रेफर कर दिया गया।

एक नजर इधर भी -हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, सावधान इंडिया शो की एक्ट्रेस सहित तीन को किया गया रेस्क्यू

गुरुवार की सुबह करीब पौने आठ बजे मुरादाबाद-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर बहजोई-चंदौसी के बीच गांव बमनेटा के निकट चंदौसी की ओर से आ रही एक आई 20 कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ों से टकरा गई और पलट कर खंदी में जा गिरी। इसमें कार सवार दुल्हन शिवानी पुत्री महेंद्र सिंह निवासी चुन्नी मोहल्ला खुर्जा गेट थाना चंदौसी व दूल्हा मनोज पुत्र कमल सिंह समेत मधु पत्नी गुलाब सिंह व उनका 8 वर्षीय बेटा लविश गांव हिसावटी थाना अनूपशहर जिला बुलंदशहर तथा नीरज पत्नी बिरजू निवासी दिल्ली व चालक दीपक पुत्र नंदराम निवासी गांव बहूपुर थाना जहांगीराबाद जिला बुलंदशहर घायल हो गए।

जानकारी मिलने पर प्रभारी निरीक्षक रविंद्र प्रताप सिंह व सिटी इंचार्ज सुंदरलाल मय पुलिस के मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू कर घायलों को कार से बाहर निकाला। वहीं सूचना पर पहुंची 108 नंबर एंबुलेंस ने घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां चिकित्साधीक्षक डा. बीएल विराटिया ने दुल्हन शिवानी (20) को मृत घोषित कर दिया, जबकि दूल्हा मनोज, मधु पत्नी गुलाब सिंह (30),  प्रिंस पुत्र गुलाब सिंह (8) हिसावटी, नीरज पुत्र बिरजू (30) निवासी दिल्ली, दीपक पुत्र नंदराम ड्राइवर निवासी भौपुर (28) गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में दूल्हा मनोज समेत नीरज व मधु को उपचार के लिए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। चालक दीपक को अलीगढ़ के लिए रेफर किया गया।
 

 

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.