हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, सावधान इंडिया शो की एक्ट्रेस सहित तीन को किया गया रेस्क्यू

हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, सावधान इंडिया शो की एक्ट्रेस सहित तीन को किया गया रेस्क्यू

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 17 Jan, 2020 02:19 pm क्राईम/दुर्घटना सुनो सरकार देश और दुनिया लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर स्वस्थ जीवन आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश ,न्यूज़ डेस्क 

मुंबई में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। इसमें 'सावधान इंडिया' शो की एक्ट्रेस सहित तीन लड़कियों को रेस्क्यू किया गया है। यह सेक्स रैकेट तीन सितारा होटल में चलाया जा रहा था, जहां पुलिस ने अचानक छापा मारा और देह व्यापार के कारोबार पर कार्रवाई की है।पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि अंधेरी में एक तीन सितारा होटल में चल रहे एक हाई-प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है और एक नाबालिग सहित तीन महिला कलाकारों को रेस्क्यू किया गया, जबकि पुलिस ने एक 29 साल की महिला को गिरफ्तार किया है।

अधिकारी ने कहा कि शहर पुलिस की सामाजिक सेवा एसएस शाखा ने गुरुवार को अंधेरी पूर्व में होटल में छापा मारा। छापे के दौरान एक नाबालिग सहित तीन लड़कियों को वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर किया गया था। उन्हें बचाया गया और रैकेट का संचालन करने वाली प्रिया शर्मा के रूप में पहचानी जाने वाली एक महिला को गिरफ्तार किया गया।पुलिस ने कहा कि शर्मा कांदिवली पूर्व में एक पर्यटन और ट्रैवल एजेंसी चला रही थी। हालांकि, वह अनैतिक गतिविधियों में शामिल थी,जबकि बचाए गए लोगों में से एक महिला अभिनेत्री और गायिका है, जिसने 'सावधान इंडिया' टीवी क्राइम शो में काम किया है। एक अन्य ने एक मराठी फिल्म और धारावाहिकों में काम किया है। नाबालिग ने एक वेब सीरीज में काम किया है। आरोरी शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

एक नजर इधर भी -ब्रेकिंग न्यूज़ :पिता की घिनौनी हरकत, 16 साल की बेटी के साथ करता रहा कई दिनों तक रेप, प्रेग्नेंट होने पर खुलासा

इससे पहले गोरेगांव के एक पांच-सितारा होटल में चल रहे देह व्यापार रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ कर एक बालीवुड अभिनेत्री और मॉडल को गिरफ्तार किया था। पुलिस अधिकारी ने बताया था कि प्राप्त जानकारी के आधार पर पुलिस उपायुक्त डीसीपी डी एस स्वामी के नेतृत्व में एक पुलिस की टीम ने बृहस्पतिवार रात को होटल में छापेमारी की थी।
उन्होंने कहा था कि बालीवुड अभिनेत्री अमृता धनोआ (32) और मॉडल ऋचा सिंह को बड़े-बड़े होटलों में देह व्यापार के लिए लड़कियां भेजने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। योजना के तहत ग्राहकों के रूप में पुलिस टीम के सदस्यों को होटल में भेजा गया जहां वे लड़कियां भेजने वालों से मिले थे।

उसके बाद पुलिस ने छापेमारी की जिसके दौरान दो महिलाओं को छुड़ाया गया था। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 370(3), धारा 34 और देह व्यापार (रोकथाम) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.