चम्बा:भूस्खलन की चपेट में आने से दो लोगों की मौत ,एक महिला गंभीर 

चम्बा:भूस्खलन की चपेट में आने से दो लोगों की मौत ,एक महिला गंभीर 

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 14 Jan, 2020 07:37 pm प्रादेशिक समाचार क्राईम/दुर्घटना ताज़ा खबर स्लाइडर चम्बा स्वस्थ जीवन आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश,चम्बा(कमल राजपूत)

विकास खंड मैहला की ग्राम पंचायत गागला के लिए जाने वाले चंबा- धुलाडा मार्ग पर अचानक हुए भूस्खलन की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक घायल महिला को इलाज के लिए पंडित जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज चंबा ले जाया गया है जहां पर उनकी हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। 

 प्रधान ग्राम पंचायत गागला नरेश कुमार से मिली जानकारी के अनुसार घटना के समय तीनो लोग पथ परिवहन निगम की बस से उतर कर गागला की तरफ जा रहे थे। इस दौरान नरालपट्टा नामक नाले के ऊपर से हुए अचानक भारी भूस्खलन की चपेट में आने से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई मृतक में एक महिला व एक पुरुष बताया जा रहा है। जबकि एक अन्य महिला को मलबे के ढेर से निकालकर जख्मी हालत निजी वाहन से  पंडित जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज चंबा ले जाया गया है। 

मृतकों की पहचान तिलक पुत्र चतरो निवासी पनेला तथा महिला की पहचान राधा देवी के नाम से हुई है। एक अन्य महिला की पहचान काजल पत्नी तिलक राज की तौर पर हुई है जिन्हें जख्मी हालत में मेडिकल कॉलेज चंबा ले जाया गया है। 

एक नजर इधर भी-पांवटा साहिब : विद्युत लाइन पर काम करते हुए लाइनमैन को लगा करंट , मौत

 प्रधान नरेश कुमार से मिली जानकारी के अनुसार लोहड़ी का पर्व होने के चलते यह दोनों महिलाएं ससुराल से मायके की ओर जा रही थी। काजल भी अपने पति तिलक के साथ अपने मायके की ओर जा रही थी जबकि राधा अपने मायके थरेड की ओर जा रही थी। 

बताया जा रहा है कि पिछले 2 दिनों से हो रही बारिश इसके कारण नरालपट्टा नामक इस नाले में बराबर भूस्खलन हो रहा था भूस्खलन के कारण मंगलवार को भी सुबह से पत्थर गिर रहे थे इसी के चलते इस मार्ग पर पर आ रहे समस्त वाहन नाले से 100 मीटर पीछे सवारियां उतार कर वापस आ रहे थे।  परिवहन निगम की बस भी इसी कारण वापस चली गई थी वहीं से पैदल अपने गंतव्य की ओर जाते हुए यह तीनों लोग भूस्खलन की चपेट में आ गए। 

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.