गोहर :भारतीय किसान संघ व दन्तोपत ठेंगड़ी के शताब्दी समारोह के उपलक्ष में महिला सम्मेलन का किया आयोजन

गोहर :भारतीय किसान संघ व दन्तोपत ठेंगड़ी के शताब्दी समारोह के उपलक्ष में महिला सम्मेलन का किया आयोजन

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 29 Dec, 2019 04:16 pm प्रादेशिक समाचार विज्ञान व प्रौद्योगिकी लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर मण्डी स्वस्थ जीवन आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश ,गोहर (राकेश कुमार )

भारतीय किसान संघ और दन्तोपत ठेंगड़ी के शताब्दी समारोह के उपलक्ष में महिला सम्मेलन का आयोजन दुर्गा माता मंदिर गोहर में किया गया। सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में पुलिस अधीक्षक मंडी गुरुदेव शर्मा ने भाग लिया। संघ के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर सोमदेव शर्मा, संगठन मंत्री हरि राम, महिला अध्यक्ष गीतादेवी,जिला मंडी के संगठन मंत्री नंदलाल शर्मा व गोहर खंड के अध्यक्ष लालाराम कश्यप विशेष रूप से उपस्थित रहे।

समेलन में 80 के लगभग महिलायें ओर 30 पुरुषों ने भाग लिया। सम्मेलन में नशा मुक्ति के बारे में पुलिस अधीक्षक ने विस्तृत जानकारी दी।उन्होंने कहा कि किसी को भी नशा संम्बंधी शिकायत करनी हो तो वह 1515 ओर 112 फोन नंबर कोल कर के बता सकते है। उन्होंने कहा कि नशा रोकने के लिए पुलिस 24 घण्टे ततपर है। संघ के मुख्य प्रवक्ता सोम देव ने भारतीय किसान संघ के बारे में विस्तृत से जानकारी दी।

एक नजर इधर भी मंडी:CRC सुंदरनगर में स्टोर कीपर भर्ती प्रक्रिया पर उठे सवाल,परीक्षा के दौरान कंप्यूटर टेस्ट की शर्त थोपने के लगे आरोप, प्रधानमंत्री व मंत्री को भेजी शिकायत

उन्होंने कहा संग संगठनात्मक रचनात्मक एवं आंदोलनतम और नारी शक्ति के उत्थान के लिए कार्य कर रहा है। इस बैठक में विशेष रूप से दन्तोपत ठेगड़ी समाज को संगठित करने का प्रयास किया गया है।

वहीं भारतीय किसान संघ ने सरकार से वह प्रशासन से अनुरोध किया है कि बेसहारा पशुओं को जंगली जानवरों के आतंक से बचने के लिए उचित उपाय किए जाए ताकि किसान अपनी फसलों को इनसे बचा सके। इस मौके पर संघ के अन्य सदस्य मया राम, परस राम, सोम दत्त, हेम सिंह, कमल देव सोनी व अन्य लोगो ने भाग लिया।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.