मंडी:डॉ. बीसी रॉय राष्ट्रीय फुटबॉल चैंपियनशिप,चंडीगढ़ ने बिहार को किया 4-2 से पराजित

मंडी:डॉ. बीसी रॉय राष्ट्रीय फुटबॉल चैंपियनशिप,चंडीगढ़ ने बिहार को किया 4-2 से पराजित

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 11 Dec, 2019 05:10 pm प्रादेशिक समाचार लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर मण्डी खेल जगत शिक्षा व करियर आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश, मंडी(उमेश भारद्वाज)

प्रतिष्ठित डॉ. बीसी रॉय राष्ट्रीय फुटबॉल चैंपियनशिप में चंडीगढ़ ने अपेक्षाकृत खेल दिखाते हुए बिहार को 4-2 से पराजित किया। यहां एमएलएसएम कॉलेज ग्राऊंड में पहला मैच चंडीगढ़ बनाम बिहार के बीच खेला गया। चंडीगढ़ के सन्नी दहिया के दो गोल ने चंडीगढ़ को विजयी रथ पर सवार करवाया। सन्नी ने मैच के 18वें मिनट में पहला गोल किया।

जबकि उसने दूसरा गोल मैच के 55वें मिनट में किया चंडीगढ़ के फारवर्ड खिलाड़ी साजन कुमार ने मैच के 34वें मिनट में तीसरा गोल किया। जबकि मिड फील्ड खिलाड़ी गुरुनूर सिंह ने मैच के 29वें मिनट में चौथा गोल किया। उधर बिहार की ओर से मिड फील्ड खिलाड़ी जेवियन मरांडी ने पहले हॉफ में टीम के लिए पहला गोल किया। जबकि मैच के अंतिम क्षणों में बिहार के आरिफ सिद्दीकी ने दूसरा गोल किया, लेकिन वह अपनी टीम को हार के मुंह से बाहर नहीं निकाल पाए।

स्थानीय ग्राऊंड में खेला गया दूसरा मैच महाराष्ट बनाम पोंडीचेरी के बीच खेला गया। इसमें दोनों टीमें कोई गोल नहीं कर पाईं। मैच के दौरान पोंडीचेरी के खिलाड़ी कई बार घायल हुए इस बीच सेंटर मैच रैफरी कुलीशॉन शॉर्कोन ने पोंडीचेरी के दो जबकि महाराष्ट्र के एक खिलाडिय़ों को यैलो कार्ड दिखाए। सेंटर रैफरी ने पोंडीचेरी के गणेशॉ टी फेदरिक को मैच के 10वें मिनट में पहला यैलो कार्ड दिखाया।

जबकि इस्लाम से को मैच के 56वें मिनट में दूसरा यैलो कार्ड दिखाया। इसके बाद मैच के अतिरिक्त समय में नंधा कुमार बी को तीसरा यैलो कार्ड दिखाया। इसी तरह महाराष्ट्र के डिफेंडर अनिरुद्व रुके को मैच के65वें मिनट में यैलो कार्ड दिखाया। दोनों टीमें एक-दूसरे के खिलाफ कोई गोल नहीं कर पाईं।

 

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.