शिमला :भाजपा जिला शिमला के अध्यक्ष बने रवि मेहता कैलाश परिषद के उपाध्यक्ष है रवि मेहता

शिमला :भाजपा जिला शिमला के अध्यक्ष बने रवि मेहता कैलाश परिषद के उपाध्यक्ष है रवि मेहता

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 20 Nov, 2019 05:24 pm प्रादेशिक समाचार लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर शिमला शिक्षा व करियर आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश ,शिमला (ब्यूरो )

भाजपा जिला शिमला के अध्यक्ष का चुनाव आज शिमला के प्रदेश कार्यालय दीप कमल चक्कर में शिमला जिला के चुनाव अधिकारी एवं वन निगम के उपाध्यक्ष सूरत नेगी की अध्यक्षता में संपन्न हुआ । चुनाव प्रक्रिया में प्रदेश के शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष गणेश दत्त एवं रूपा शर्मा प्रदेश कोषाध्यक्ष कपिल सूद शिमला की महापौर कुसुम सदरेट, ग्रामीण से भाजपा प्रयताशी प्रमोद शर्मा , ठेयोग के पूर्व विधायक राकेश वर्मा एवं शिमला जिला के अध्यक्ष संजय सूद, राजेश शारदा, दिनेश ठाकुर, जितेंद्र भोटका उपस्थित रह ।

सूरत नेगी ने बताया की सभी नेताओं से चर्चा करके जिला शिमला के अध्यक्ष पर सबकी सहमति बनाई गई है उन्होंने बताया कुल 10 कार्यकर्ताओं के नाम आए सामने आए थे जिसमें से 5 कार्यकर्ताओं को शॉर्टलिस्ट किया गया था उसके बाद सभी भाजपा नेताओं से संवाद किया गया और सभी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं की सहमति से भाजपा शिमला जिला का अध्यक्ष कैलाश फेडरेशन के उपाध्यक्ष रवि मेहता को घोषित किया गया ।

नवनियुक्त अध्यक्ष रवि मेहता ने सभी प्रदेश ने नेतृत्व एवं उपस्थित नेताओं का धन्यवाद करते हुए कहा हमे पार्टी के नेतृत्व पर पूरा विश्वास है पार्टी का नेतृत्व जिस प्रकार की जिम्मेदारी देगा उसको पूर्ण रूप से हम पूरा करेंगे पूर्व में भी पार्टी ने मुझे विभिन्न दायित्व पर कार्य करने का अवसर दिया है और उन दायित्वों पर मैंने पूर्ण काम किया है ।

एक नजर इधर भी -मंडी:ओम साईं सेवा समिति ने प्रवासी मजदूरों को दी शिक्षा,आज के दौर में शिक्षा है महत्वपूर्ण - रणजीत सिंह

उन्होंने सहमति के लिए सभी उम्मीदवारों का धन्यवाद भी किया जिसमे प्रमोद ठाकुर , राजिंदर चौहान, विजय परमार, संजय सूद अध्यक्ष पद की दौड़ में थे।उन्होंने कहा भाजपा में सब काम सामूहिकता से किए जाते हैं और आने वाले समय में भी जो भी निर्णय भारतीय जनता पार्टी जिला शिमला में लिए जाएंगे वह सामूहिक रूप में लिए जाएंगे।

उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को साथ लेकर चला जाएगा और भाजपा के काम किए जाएंगे उन्होंने कहा की जिस प्रकार से पूर्व भाजपा जिला शिमला की कार्य करने में कार्य किया है उसी प्रकार से एक कदम बढ़कर हम कार्य करेंगे ।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.